होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

एसपी-कलेक्टर कांफ्रेंस का दिखा असर : अवैध रूप से गांजे की तस्करी करते पकड़ाए तीन तस्कर, 1.05 क्विंटल गांजा बरामद 

एसपी-कलेक्टर कांफ्रेंस का दिखा असर : अवैध रूप से गांजे की तस्करी करते पकड़ाए तीन तस्कर, 1.05 क्विंटल गांजा बरामद 

पेंड्रा: राजधानी के न्यू-सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस में प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा के बाद अब इसका असर देखने को मिल रहा है। गौरेला पेंड्रा मरवाही पुलिस ने  गांजे का अवैध परिवहन करते तीन अंतरराजीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। 

गांजा और शराब तस्करों पर कार्रवाई के निर्देश : 

दरअसल कुछ दिन पूर्व मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रदेश के सभी जिलों के एसपी कलेक्टर की कॉन्फ्रेंस मीटिंग लेकर प्रदेश में कानून व्यवस्था की समीक्षा कर अवैध रूप से गांजा और शराब के तस्करी,परिवहन एवं बिक्री को रोकने के लिए अभियान चलाकर दोषियों पर विधिसम्मत कार्रवाई करने निर्देशित किया था। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने पूर्व में पकड़ाए एनडीपीएस प्रकरणों के गिरफ्तार आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर गांजा की तस्करी करने वाले अन्य ग्रुप के तस्करों की जानकारी हासिल की और साइबर सेल और गौरेला पुलिस की संयुक्त टीम को खोंगसरा - पिपरखुंटी के रास्ते पर धरपकड़ पर लगाया। 

तीन तस्करों से 1.05 क्विंटल गांजा और 2 वाहन जप्त :

जहां पुलिस टीम ने दो अलग अलग वाहनों में तीन तस्करों से 1.05 क्विंटल गांजा और परिवहन में इस्तेमाल करते दो वाहनों को जप्त किया। जिसकी कुल कीमत 48 लाख 1630 रूपए आंकी गई। गिरफ्तार तीनों आरोपी छत्तीसगढ़ प्रदेश की सीमा से सटे मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के राजेंद्रग्राम के निवासी हैं वही इस कार्यवाही में दो आरोपी जंगल का फायदा उठाकर भाग निकले जिनकी पतासाजी की जा रही है। पिछले दस दिनों में जीपीएम पुलिस ने 9 अंतरराजीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


संबंधित समाचार