होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

एल्विश और सिंगर फाजिलपुरिया पर ED की बड़ी कार्रवाई, यूपी-हरियाणा की प्रॉपर्टी अटैच

एल्विश और सिंगर फाजिलपुरिया पर ED की बड़ी कार्रवाई, यूपी-हरियाणा की प्रॉपर्टी अटैच

नेशनल डेस्क : प्रसिद्ध यूट्यूबर एल्विश यादव और हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बड़ी कार्रवाई की है। यूपी और हरियाणा में इन दोनों की संपत्तियों को अटैच कर लिया गया है। ED की यह कार्रवाई मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच के दौरान सामने आई है, जिसमें इन दोनों कलाकारों के नाम सामने आए थे। अधिकारियों का कहना है कि दोनों की संपत्ति संदिग्ध गतिविधियों और गैरकानूनी फंड के जरिए अर्जित की गई थी, जिसकी पुष्टि के बाद यह कदम उठाया गया।

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में फंसे एल्विश और फाजिलपुरिया

जांच एजेंसियों के मुताबिक, एल्विश यादव और फाजिलपुरिया पर संदेह है कि उन्होंने अवैध स्रोतों से धन प्राप्त किया और उसे विभिन्न प्रॉपर्टी में निवेश किया। यह संपत्तियां मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश और हरियाणा में स्थित हैं, जिन्हें अब अटैच कर लिया गया है। इस कार्रवाई के तहत उनके बैंक खाते भी जांच के दायरे में हैं, जिनकी बारीकी से छानबीन की जा रही है।

भविष्य की कार्रवाई पर नजर

ED के अधिकारियों का कहना है कि जांच अभी भी जारी है और भविष्य में और भी संपत्तियों को अटैच किया जा सकता है। साथ ही, इन दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया भी तेजी से बढ़ाई जा रही है। फिलहाल, एल्विश यादव और फाजिलपुरिया की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, 


संबंधित समाचार