होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MLA Babu Jandel : भगवान शंकर के लिए अपशब्द कहने पर भड़की BJP, VD शर्मा ने लिया आड़े हाथों, बाबू जंडेल ने कहा - मुंह से निकल जाता है

MLA Babu Jandel : भगवान शंकर के लिए अपशब्द कहने पर भड़की BJP, VD शर्मा ने लिया आड़े हाथों, बाबू जंडेल ने कहा - मुंह से निकल जाता है

भोपाल : मध्य प्रदेश के काग्रेस विधायक बाबू जडेल द्वारा शिव भगवान को अपमानित करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर जहां एक तरफ हिन्दू संगठन का गुस्सा फुट पड़ा है। तो वही दूसरी तरफ भाजपा के नेताओं ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बाबू जड़ेल की विधानसभा रद्द करने की मांग की। तो वही इस मुद्दे पर वीडी शर्मा ने राहुल गांधी और खरगे पर तंज सकते हुए कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान है या गाली की दुकान । हालांकि वायरल वीडियो को लेकर बाबू जंडेल ने माफी पहले ही मांग ली है। 

कांग्रेस की मानसिकता दिखाई देती है

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि- कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल द्वारा भगवान शंकर को इस प्रकार की अभद्र गाली देना, यह कांग्रेस की सनातन को खत्म करने की मानसिकता दिखाई देती है. मैं राहुल गांधी और खरगे जी से पूछना चाहता हूं कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान है या गाली की दुकान है. कांग्रेस के एक विधायक की भगवान शंकर पर टिप्पणी और कांग्रेस नेताओं की चुप्पी बहुत कुछ कहती है।

बीजेपी इनके खिलाफ लीगल कार्रवाई करेगी

वीडी शर्मा ने आगे कहा कि हिंदू देवी देवताओं का अपमान करना यही आपका एजेंडा है. बाबू जंडेल के बयान से राहुल गांधी और खड़गे जी आप सहमत है. देश और सनातनी आपसे पूछ रहे है. बाबू जंडेल के खिलाफ कांग्रेस क्या कार्रवाई करेगी. समाज के विभिन्न संगठनों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किए है. समाज के लोग प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है. बीजेपी इनके खिलाफ लीगल कार्रवाई करेगी। 

बाबू जडेल ने वीडियो को बताया साल भर पुराना

इधर, वायरल वीडियो को लेकर काग्रेस विधायक बाबू जडेल ने कहा कि यह वीडियो साल भर पुराना है। शिव लिंग की क्या परिभाषा है यह बता रहा था। यह वीडियो काट छांट कर वायरल किया गया है। में सीधी प्रभृति का आदमी हु, में बूढ़े आदमी, शराब पीने वाले को भी अपने यहां रखता हु यह मेरी भाषा ओर कल्चर हे कभी कभी मुंह से निकल जाता है। 

मुकेश नायक ने वीडियो को बताया 5 साल पुराना

बाबू जंडेल के वीडियो को लेकर कांग्रेस मीडिया विभाग अध्यक्ष मुकेश नायक ने कहा कि वीडियो करीबन 5 साल पुराना है। हास परिहास में बनाया गया है वीडियो। शंकर भगवान के मंदिर के लिए खुद बाबू जन्डेल ने दान की थी जमीन। मुकेश नायक ने आगे कहा कि उनके एक मित्र जो बीजेपी में चले गए हैं उनके द्वारा चुनावी फायदे के लिए सार्वजनिक किया है। ये नहीं किया जन चाहिए था लेकिन ये गांव की हास परिहास की परम्पर है। वो माफी भी मांग लेंगे कोई बड़ी बात नहीं हैं। इसके साथ ही बीजेपी पर तंज सकते हुए मुकेश नायक ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, बीज की कालाबाजारी, रेप ये क्या सनातन संस्कृति का हिस्सा है। सनातन के नाम पर बीजेपी शोषण करती है। 

बाबू जडेल का मुंह काला किया जाएगा

इधर, बीजेपी विधायक राकेश गोलू शुक्ला ने कांग्रेस विधायक बाबू जडेल के बयान की करी निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता विधर्मियों की भाषा बोलते हैं।बाबू जड़ेल की विधानसभा रद्द करनी चाहिए और पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए। यदि जडेल इंदौर आएंगे तो उनका मुंह काला किया जाएगा।भगवान शिव का कोई अपमान करेगा तो उसे बिल्कुल नहीं छोड़ेंगे, उसे जूते भी मारेंगे।


संबंधित समाचार