होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Chhatarpur news: नाबालिक छात्र को बंधक बनाकर नशेड़ियों ने की सरेआम मारपीट, CCTV में कैद हुई घटना, जानें मामला

Chhatarpur news: नाबालिक छात्र को बंधक बनाकर नशेड़ियों ने की सरेआम मारपीट, CCTV में कैद हुई घटना, जानें मामला

छतरपुर:  मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ नशेड़ियों ने नशे की लत को पूरा करने के लिए एक नाबालिक छात्र के साथ खुले आम जमकर मारपीट कर पैसे की मांग की। छात्र ने जब पैसे देने से इंकार कर दिया तो आरोपियों ने नाबालिग को बेरहमी से पीटा, साथ ही इस पूरी घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसकी शिकायत पीड़ित ने थाने में की।  फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

बीती रात करीब 8:30 बजे की घटना 

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना छतरपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात करीब 8:30 बजे हटवारा के समीप की है। जहां कुछ नशेड़ियों ने नशे और मीट मास के सेवन के लिए एक नाबालिग छात्र को बीच बाजार बंधक बनाकर जमकर मारपीट की। इसके बाद भी जब छात्र ने पैसे नहीं दिए तो आरोपियों ने नाबालिग के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए वीडियो भी बना डाला। पीड़ित लगातार हमलावरों से छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन फिर भी आरोपियों को उस पर तरस नहीं आया और वो छात्र को पीटते रहे। 

सीसीटीवी कमरे में घटना कैद 

इस दौरान मौके पर लगे सीसीटीवी कमरे में पूरी घटना कैद हो गई। जिसके बाद पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की।  पीड़ित छात्र के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताते चले की इस पूरी वारदात को आधा दर्जन लड़कों ने अंजाम दिया। जिनकी तलाश जारी है। 


संबंधित समाचार