होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Diwali 2024: दिवाली से पहले इन तीन राशियों के लिए गोल्डन टाइम, बन रहे 5 बड़े राजयोग!

Diwali 2024: दिवाली से पहले इन तीन राशियों के लिए गोल्डन टाइम, बन रहे 5 बड़े राजयोग!

Diwali 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि ग्रह ढाई साल और गुरु ग्रह एक साल में राशि परिवर्तन करते हैं। वर्तमान में दोनों ग्रह वक्री चाल में हैं। शनि अपनी राशि कुंभ में वक्री हैं, जबकि गुरु वृषभ राशि में वक्री हो रहे हैं। दिवाली के दिन भी ये दोनों ग्रह वक्री अवस्था में रहेंगे। इस विशेष अवसर पर, शनि और गुरु की वक्री स्थिति कुछ खास राशियों के लिए भाग्यशाली साबित हो सकती है।

वृषभ राशिफल - गुरु-शनि वक्री 2024

Diwali 2024: गुरु और शनि की वक्री स्थिति वृषभ राशि के जातकों के लिए धनलाभ के अच्छे अवसर ला रही है। इस राशि के बेरोजगार जातकों को मनचाही नौकरी मिलने की मजबूत संभावना है। नौकरीपेशा लोगों की कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियां दूर होंगी। व्यापार में नए आय के स्रोत खुलेंगे, जिससे खुशी का माहौल बनेगा।

धनु राशिफल - गुरु-शनि वक्री 2024

Diwali 2024: धनु राशि के जातकों के लिए गुरु और शनि की वक्री चाल लाभदायक साबित होगी। इस राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में उम्मीद से बेहतर सफलताएं मिलेंगी। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं, जिसका भविष्य में फायदा होगा। इसके अलावा, यात्रा के अवसर मिलेंगे और आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी।

कुंभ राशिफल - गुरु-शनि वक्री 2024

Diwali 2024: शनि और गुरु की वक्री चाल कुंभ राशि के जातकों के जीवन को सकारात्मक रूप से प्रभावित करेगी। इस राशि के लोगों के बेवजह के खर्चों पर नियंत्रण लगेगा, जिससे आर्थिक मजबूती आएगी और तनाव कम होगा। धन और संपत्ति में बढ़ोतरी की संभावना है, और सामाजिक मान-सम्मान भी बढ़ेगा।

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। inh 24x7 इसकी पुष्टि नहीं करता है।


संबंधित समाचार