होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

जमीन की खरीदी बिक्री मामले में विवाद, जेसीबी से बाउंड्रीवाल कर दिया जमींदोज, पीड़ित ने थाने में की शिकायत, घटना CCTV में कैद

जमीन की खरीदी बिक्री मामले में विवाद, जेसीबी से बाउंड्रीवाल कर दिया जमींदोज, पीड़ित ने थाने में की शिकायत, घटना CCTV में कैद

रिपोर्टर - रविकांत सिंह राजपूत, मनेन्द्रगढ़। शहर के आमाखेरवा इलाके के वार्ड नं.16 में शनिवार की शाम लगभग 5 बजे अजीत सिंह व उनके साथ आये अन्य लोगों ने दहशत फैलाते हुये एक मकान की बाउंड्री को जेसीबी लगाकर जमींदोज कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद जब घर के मालिक सतीश मौके पर पहुंचे और उन्हें ऐसा करने से रोकने का प्रयास किया तो अजीत और उनके साथियों द्वारा सतीश के साथ जमकर मारपीट की गई। इस पूरी घटना का वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 

जेसीबी से की तोड़फोड़ 


प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर के वार्ड नंबर 16 में वीआईपी कॉलोनी में एक मकान की खरीदी बिक्री और रजिस्ट्री को लेकर सतीश व अजीत में विवाद चल रहा था। इस विवाद की सूचना थाने में भी दी गई थी। इस बीच शनिवार की शाम अजीत अपने अनुसार साथियों के साथ एक राय होकर सतीश के घर के पास पहुंचा और वहां जेसीबी से तोड़फोड़ करने लगा। जब इस बात की जानकारी सतीश को हुई तो वह वहां पहुंचा जहां उसके साथ अजीत और उसके साथियों ने जमकर मारपीट की। मोहल्ले वालों  को जमा होता देखकर अजीत अपने साथियों के साथ वहां से चला गया. इसके बाद पीड़ित सतीश ने पूरे मामले की रिपोर्ट  थाने में दर्ज कराई है। 

मकान पर चलाया बुलडोजर 


इस घटना के बाद सीसीटीवी कैमरे का फुटेज के आधार पर जिस तरह से अजीत और उनके साथियों द्वारा दिनदहाड़े गुंडागर्दी की गई वह शहर की शांति व्यवस्था भंग करने  के सामान प्रतीत हो रहा है। गुंडागर्दी दिखाते हुए मकान में बुलडोजर चला कर मकान गिराने की कोशिश की गई। अब देखना यह है कि मामले में पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है।

सतीश समनानी, पीड़ित


संबंधित समाचार