होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

शनि की सीधी चाल से चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत, गोल्डन टाइम होगा शुरू, परेशानियों से मिलेगा छुटकारा

शनि की सीधी चाल से चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत, गोल्डन टाइम होगा शुरू, परेशानियों से मिलेगा छुटकारा

Shani Margi 2024: न्याय के देवता शनि देव दिवाली के बाद राशि परिवर्तन करने जा रहे है। शनि देव जून के महीने में वक्री हुए थे और अब नवंबर के महीने में मार्गी हो जाएंगे। 15 नवंबर से शनि अपनी राशि कुंभ में सीधी चाल से चलना आरंभ करेंगे। शनि की सीधी चाल मकर और कर्क  सहित कई राशियों के लिए वरदान साबित होगी। हालांकि कुछ राशियों पर इस गोचर का प्रभाव अच्छा नहीं पड़ेगा। ऐसे में लोगों को सावधान और सुरक्षित रहने की जरूरत है। तो चलिए जानते है कि शनिदेव की चाल में  बदलाव होने से की राशियों की चमक उठेगी किस्मत। 

वृषभ राशि (Taurus Sign)

दिवाली के बाद शनि देव द्वारा सीधी चाल चलने के दौरान वृषभ राशि के जातकों को काफी ज्यादा लाभ मिलने वाला है, क्योंकि यह आपकी राशि कर्म भाव पर विचरण कर रहे हैं। इससे आपका कारोबार में अपार सफलता मिलने वाली है। वहीं, शशि योग निर्माण से छात्रों को पढ़ाई और कैरियर के क्षेत्र में सक्सेस मिलने वाला है। विदेश जाने का सपना भी पूरा हो सकता है। लव लाइफ में एक नया मोड़ आएगा, जिससे जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

कर्क राशि (Cancer Sign)

कर्क राशि के जातकों के जीवन में भी दिवाली के बाद हम बदलाव देखने को मिलेंगे। इस दौरान माता-पिता का भरपूर सहयोग और आर्थिक सहायता मिलेगी। इससे तनाव कम होगा, काम के सिलसिले में विदेश यात्रा संभव है। नौकरी तलाश रहे युवाओं को गुड न्यूज़ मिल सकता है। फैमिली में न्यू मेंबर के आगमन की भी संभावना है। कारोबार में अच्छा खासा मुनाफा हो सकता है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

तुला राशि (Libra Sign)

तुला राशि के जातकों के लिए भी शनि देव की सीधी चाल लाभदायक सिद्ध होगी। इस दौरान लंबे समय से बीमार चल रहे लोगों को स्वास्थ्य संबंधी शिकायतें दूर हो जाएगी। घर पर मां लक्ष्मी का आगमन होगा, सारी नकारात्मक ऊर्जाएं दूर हो जाएगी। गृह क्लेश खत्म हो जाएगा, जिससे जीवन सुख और शांति से बीतेगा। घर पर मांगलिक कार्यक्रम आयोजन हो सकते हैं, इससे व्यस्तता अधिक रहेगी। कानूनी पचड़ों से छुटकारा मिल जाएगा, आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।

मकर राशि (Capricorn Sign)

शनि देव की सीधी चाल मकर राशि के जातकों के लिए भी अच्छा साबित होगा। इस दौरान जीवन में कई बड़े-बड़े बदलाव होंगे, जिससे इसका आनंद दोगुना हो जाएगा। अगर आप नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, तो यह अच्छा समय हो सकता है। नौकरी पैसा लोगों को तरक्की मिल सकती है। भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा, क्योंकि शनि देव दिवाली के बाद आपकी राशि से धन और वाणी स्थान पर मार्गी होने जा रहे हैं।


संबंधित समाचार