होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

डिजिटल अरेस्ट से गई महिला की जान, ठग ने कहा तुम्हारी बेटी सेक्स रैकेट में पकड़ी गई

डिजिटल अरेस्ट से गई महिला की जान, ठग ने कहा तुम्हारी बेटी सेक्स रैकेट में पकड़ी गई

उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश के आगरा से हैरान करने वाला वाक्या सामने आया है। आपने अब तक तो कई ठग देखे होंगे जिन्होंने डरा धमकाकर और झूठे कॉल से फ्रॉड करके लाखों करोड़ों की फिरौती की मांग की है लेकिन आगरा में एक सरकारी स्कूल टीचर की  ऐसे ही ठग कॉल ने जान ले ली। 

15 मिनट के भीतर 1 लाख की मांग 
दरअसल आगरा (शाहगंज) के सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली स्कुल टीचर को ठग ने पुलिस की वर्दी में व्हाट्सएप कॉल करके कहा कि तुम्हारी बेटी सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है। अपनी बेटी को छुड़ाना है तो 15 मिनट के  भीतर 1 लाख रूपये भेजो नहीं तो तुम्हारी बेटी के इंटीमेट वीडियोज वायरल कर देंगे। यह बात सुनकर महिला मालती वर्मा के होश उड़ गए। वह काफी परेशान हो गई। उसने अपने बेटे को कॉल किया और उसे पैसे देने के लिए कहा।

 

पैसे नहीं देने पर रिपोर्ट लिखने कही बात 
मालती वर्मा घर पहुंची जहां उसकी बेटी घर पर थी लेकिन इस बीच ठग द्वारा महिला को 3 से 4 बार कॉल करके डरा धमका कर पैसे की मांग किया गया जिससे महिला डिजिटल अरेस्ट हो चुकी थी। ठग ने कहा कि 15 मिनट में पैसे नहीं भेजे तो तुम्हारी बेटी के खिलाफ रिपोर्ट लिख देंगे इससे महिला की मानसिक स्थिति शुन्न हो चुकी थी। इसी दौरान हार्ट अटैक आया और टीचर मालती वर्मा की मौत हो गई।

पाकिस्तान और इण्डिया नंबर से आया था कॉल 
मालती वर्मा  दीपांशु वर्मा ने बताया की अटैक के बाद तुरंत अस्पताल लेकर गए लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई।  महिला को जिस नंबर से कॉल आया था उसमें से एक पाकिस्तान और एक इण्डिया का था उसने अपनी मां से कहा की बहन से बात हो चुकी वह ठीक है और यह ठग है जो पैसे लूटने की आड़ में यह कर रहा है लेकिन महिला की हालत बिगड़ गई और अटैक से उसकी मौत हो गई।  बहरहाल मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। 


संबंधित समाचार