होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लोहारीडीह के लिए रवाना, दीपक बैज ने कहा-  "कवर्धा छत्तीसगढ़ का मणिपुर बन गया है, गृहमंत्री को बर्खास्त करें"

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लोहारीडीह के लिए रवाना, दीपक बैज ने कहा-  "कवर्धा छत्तीसगढ़ का मणिपुर बन गया है, गृहमंत्री को बर्खास्त करें"

रायपुर: कवर्धा के लोहारीडीह में हुए आगजनी और हत्याकांड के मामले की जानकारी के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लोहारीडीह के लिए रवाना हो गए हैं. PCC चीफ दीपक बैज के साथ वरिष्ठ नेता भी लोहारीडीह जा रहे हैं. पूर्व PCC चीफ धनेंद्र साहू, विकास उपाध्याय,भिलाई आवास से भूपेश बघेल भी रवाना हुए है. 

"गृहमंत्री को बर्खास्त करें": PCC चीफ 

लोहारीडीह के लिए रवाना होने से पूर्व, PCC चीफ दीपक बैज का घटना को लेकर कहा कि तीन-चार दिनों में तीन लोगों की मौत होना बेहद दुखद है, सरकार कानून व्यवस्था पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है. CM विष्णुदेव साय गृहमंत्री को बर्खास्त करें. परिजनों से मिलकर हम वस्तुस्थिति की जानकारी लेंगे. पूरे घटनाक्रम की उच्च स्तरीय जांच की मांग करेंगे. 

 "कवर्धा छत्तीसगढ़ का मणिपुर बन गया है" :

लोहारीडीह घटना पर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कवर्धा छत्तीसगढ़ का मणिपुर बन गया है, अब तक इस मामले में 3 लोगों की मौत हो चुकी है. एक को फांसी पर लटकाया, एक की जलने से मौत हुई, कवर्धा में एक व्यक्ति की मौत जेल में होती है. आगे और यह घटना रुकेगी कोई गारंटी नहीं है, प्रदेश में खुले आम अपराध की घटना हो रही है. कवर्धा के घटना की उच्चस्तरीय जांच हो.


संबंधित समाचार