होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पानी में तैरती मिली युवक की लाश, स्थानीय ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

पानी में तैरती मिली युवक की लाश, स्थानीय ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

रायपुर। प्रदेश के राजधानी स्थित कोटा के ग्राम पंचायत अमली में ब्लास्टिंग खदान के पास लगभग 30 से 35 वर्षीय युवक की पानी में तैरती हुई लाश मिली हैं। ऐसे में इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय ग्रामीण ने कोटा पुलिस को इसकी सूचना दी। इस घटना की सुचना मिलते ही कोटा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और , शव का पंचनामा कार्यवाही करने के उपरांत शव को मरचुरी भेजा दिया है।

 मृतक के परिजनों की तलाश :

जिसके बाद कोटा पुलिस मृतक के परिजनों की पता तलाश में जुटी हुई हैं। ऐसे में अब इस मामले में युवक की हत्या हुई है या डूबने से मौत हुई इसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। वहीं इसमें मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल ग्राम पंचायत अमली के ब्लास्टिंग खदान के पास मिली लाश की पहचान हुई हैं। मृतक का नाम अब्दुल ओसाम पिता वाहिद खान उम्र 23 वर्ष सा वसुंधरा विहार सरकंडा निवासी के रूप में हुई हैं। 

थाना में दी गुमशुदा की जानकारी :
 
जानकारी के मुताबिक ये मृतक मानसिक रूप से कमजोर था। बतादें ये युवक 3 जुलाई की सुबह 10 बजे के करीब घर से निकल था। जिसके बाद उसके बिलासपुर रेलवे स्टेशन जाने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने बिलासपुर GRP थाना में उसके गुमशुदा होने के संबंध में जानकारी दी थी। पुलिस विभग की टीम आज मृतक का पोस्टमार्टम कराएगी। मृतक ब्लास्टिंग खदान कैसे पहुंचा और उसकी मौत किन कारणों से हुई है इसकी जानकारी अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। 
 


संबंधित समाचार