होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: बैतूल में 17 साल की नाबालिग की मामा के घर में मिली DEAD BODY, बालाघाट के पुरानी गिट्टी खदान में मिला युवक का शव

MP NEWS: बैतूल में 17 साल की नाबालिग की मामा के घर में मिली DEAD BODY, बालाघाट के पुरानी गिट्टी खदान में मिला युवक का शव

बैतूल : मध्य प्रदेश के बैतूल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 17 साल की नाबालिग का शव उसके ही मामा के घर के कुएं में तैरता मिला। नाबालिग हाल ही में अपने मामा के घर गई थी। ऐसे में अचानक उसकी मौत हो जाने से परिवार को गहरा सदमा लगा है। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। यह पूरी घटना बैतूल बाज़ार थानाक्षेत्र के गोंडीगौला गाँव की बताई जा रही है। 

बैतूल बाज़ार थानाक्षेत्र के गोंडीगौला गाँव की घटना

इधर, हादसे को लेकर परिजनों का कहना है कि पैर फिसलने की वजह से नाबालिग की मौत हो गई। हालांकि पुलिस मामा सहित अन्य परिजनों से पूछताछ कर रही है। फ़िलहाल एसडीआरएफ ने शव को कुएं से बाहर निकाल लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

भरवेली थाना क्षेत्र के ग्राम भानपुर की घटना

इधर, बालाघाट के भरवेली थाना क्षेत्र में रिश्तेदारों से मिलने आए 21 वर्षीय युवक का शव मंगलवार को पुरानी गिट्टी खदान के तालाबनुमा गढ्ढे से मिला। जिसे फ़िलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक की पहचान अखिलेश बिसेन के रूप में की है। जो की ग्राम लिम्देवाडा का रहने वाला बताया जा रहा है। इतना ही नहीं पुलिस को युवक के हाथ में चोट के निशान भी मिले है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति सामने आएगी। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वही युवक की मौत से परिवार वालो को गहरा सदमा लगा है। 


संबंधित समाचार