होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मोबाईल रिचार्ज के लिए पैसा नहीं देने पर सनकी बेटे ने टांगी से जानलेवा हमला कर पिता की कर दी हत्या 

मोबाईल रिचार्ज के लिए पैसा नहीं देने पर सनकी बेटे ने टांगी से जानलेवा हमला कर पिता की कर दी हत्या 

जितेन्द्र सोनी 
जशपुर।
जिले के पत्थलगांव में एक कलयुगी बेटे ने मोबाइल रिजार्ज के लिए पैसा नहीं देने पर अपने पिता की टांगी से हमला कर नृशंस हत्या कर दी। घटना के बाद गांव वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। साथ ही आरोपी पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, पूरी घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत के रघुनाथपुर पंचायत के छुरीपहरी गांव की है। मृतक सैनाथ तिर्की (उम्र-52 वर्ष) अपने पहली मृत पत्नी से हुए बेटे रंजित तिर्की (उम्र-30 वर्ष) और दूसरी पत्नी सुमाती तिर्की के साथ रहता था। कुछ दिनो पहले आरोपी रंजित  मजदूरी कर कुछ पैसा कमाई किया था और मजदूरी से कमाई राशि को अपने पिता सैनाथ को रखने को दिया था। घटना वाले दिन बेटे ने मोबाइल रिचार्ज करने के लिए अपने पिता से जमा कराए रुपए की मांग की तो पिता ने अभी पैसा नहीं होने का हवाला देते हुए कहा की व्यवस्था होते ही पैसा दे दूंगा. जिससे नाराज होकर वह पिता के साथ विवाद करने लगा।

सौतेली मां सुमाती के साथ भी की मारपीट 
बढ़ते विवाद में आक्रोश में आकर बेटे ने पिता पर डंडा और टांगी से जानलेवा हमला कर दिया. वही बीच बचाव करने पहुंची सौतेली मां सुमाती के साथ भी आरोपी बेटे रंजीत ने जमकर मारपीट की। घटना के बाद पहुचीं पुलिस ने मर्ग पंचनामा कायम कर शव को कब्जे में लिया है। घटनास्थल पर FSL की टीम को बुलाकर जांच की जा रही है। पत्थलगांव एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल ने बताया कि आरोपी युवक रंजीत को हिरासत में लिया गया है। आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। 

सुमाती तिर्की, मृतका के पत्नी

ध्रुवेश जायसवाल, SDOP पत्थलगांव


संबंधित समाचार