होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: प्रदेश में बेटियों के साथ बढ़ते अपराध पर कांग्रेस का प्रदर्शन, PC शर्मा करेंगे उपवास, पटवारी निकालेंगे कैंडल मार्च

MP NEWS: प्रदेश में बेटियों के साथ बढ़ते अपराध पर कांग्रेस का प्रदर्शन, PC शर्मा करेंगे उपवास, पटवारी निकालेंगे कैंडल मार्च

भोपाल : मध्यप्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस लगातार बीजेपी सरकार पर हमला बोल रही है। आए दिन बच्चियों के  साथ हो रहे दुष्कर्म की घटनाओं को देखते हुए कांग्रेस ने जहां एक तरफ " बेटी बचाओ अभियान' शुरू किया है। तो वही दूसरी तरफ आज कांग्रेस कैंडल मार्च निकालने जा रही है। जिसमे पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार सहित अन्य नेता शामिल होकर बढ़ते अपराध के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। इतना ही नहीं इन आपराधिक गतिविधियों के खिलाफ पूर्व मंत्री पीसी शर्मा उपवास करेंगे। 

पीसी शर्मा करेंगे 25 घंटे का उपवास 

प्रदेश में लगातार बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं के खिलाफ आज पीसीसी चीफ जीतू पटवारी भोपाल के 6 नंबर बस स्टॉप से कैंडल मार्च निकालेंगे। जिसमे नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार सहित पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल होंकर बीजेपी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल  करेंगे। इसके साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कल 8 अक्टूबर से 25 घंटे का उपवास करेंगे। जिसकी शुरुआत सुबह 11 बजे से होगी 9 अक्टूबर की दोपहर 12 बजे तक 25 घंटे तक उपवास जारी रखेंगे। इस उपवास में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और दूसरे नेता शामिल होंगे।

1 महीने में 30 से ज्यादा रेप और गैंगरेप की घटनाएं 

इधर, उपवास को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि 8 अक्टूबर को कन्यापूजन कर यह बताया जाएगा कि हमारी संस्कृति में बेटियां देवी स्वरूपा हैं। भाजपा की सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। महिलाएं अपमानित हो रही हैं। 1 महीने में 30 से ज्यादा रेप और गैंगरेप की घटनाएं पूरे प्रदेश में सामने आ चुकी हैं। सरकार के पास कोई ठोस उपाय नहीं है। पीसी शर्मा ने कहा कि इस उपवास में कांग्रेस नेता एमपी के सभी धर्मगुरुओं से अनुरोध करेंगे कि वे अपने प्रवचनों से लोगों की इन विकृत और विक्षिप्त मानसिकताओं को समाप्त करने के लिए प्रेरित करें।


संबंधित समाचार