होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मध्यप्रदेश पहुंची प्रसादम की आंच, महाकाल लड्डुओं की हो जांच

मध्यप्रदेश पहुंची प्रसादम की आंच, महाकाल लड्डुओं की हो जांच

प्रसादम् लड्डू : आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर के लड्डू प्रसादम् का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। प्रसादम् की आंच अब मध्यप्रदेश तक पहुंच चुकी है। प्रदेश कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के प्रसाद की जांच की जानी चाहिए।

क्या बोले पीसी शर्मा

दरअसल, तिरुपति मंदिर में बांटे जाने वाले प्रसाद में इस्तेमाल होने वाले घी को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि चर्बी वाला लड्डू बांटने के लिए आंध्र प्रदेश की नायडू सरकार दोषी है, जिसने इस तरीके का टेंडर निकाला है। इसमें 350 रुपए में घी खरीदने की बात कही गई है। आखिर 350 रुपए में कैसे शुद्ध घी मिलेगा। शुद्ध घी की कीमत बाजार में एक हजार रुपए से लेकर 1200 रुपए तक है। अगर भाजपा के नेता इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जगन मोहन रेड्डी को दोषी बता रहे हैं, तो वे यह नहीं भूले कि जगन मोहन का भी केंद्र सरकार और भाजपा के नेता समर्थन करते थे।

ऐसे लोगों को मिले मृत्युदंड

तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसादम् के विवाद मामले में मोहन सरकार के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रसाद में एनिमल फैट और फिश ऑयल मिलाने वालों को मृत्यु दंड की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा था कि कल रात खाना नहीं खा पाया, जैसे ही पता चला तिरुपति मंदिर के प्रसाद में एनिमल फैट और फिश ऑयल मिलाया जाता था। मैं कई बार मंदिर गया हूं। वहां का प्रसाद भी मैंने खाया है। सनातन धर्म को चोट पहुंचाने की कोशिश की है, जो लोग इस प्रकार का खिलवाड़ करें, उन्हें मृत्यु दंड देना चाहिए। 


संबंधित समाचार