होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

एसडीएम द्वारा पत्रकार से मारपीट मामले में कांग्रेस का जांच दल पहुंचा सूरजपुर, पत्रकार से ली घटना की जानकारी 

एसडीएम द्वारा पत्रकार से मारपीट मामले में कांग्रेस का जांच दल पहुंचा सूरजपुर, पत्रकार से ली घटना की जानकारी 

रिपोर्टर - नौशाद अहमद, सूरजपुर। सूरजपुर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने का वीडियो बनाने वाले पत्रकार के साथ एसडीएम सूरजपुर के द्वारा मारपीट किए जाने के घटना के कुछ दिनों के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने 9 सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया था जो पूरे मामले की जांच कर हाई कमान को अपना जांच रिपोर्ट सौपेगी।

 इसी कड़ी में आज  9 सदस्य टीम सूरजपुर पहुंची जिसने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पत्रकार से मुलाकात की और पूरी घटनाक्रम की जानकारी ली साथ ही जिले के कलेक्टर और एसपी से भी मुलाकात किया और एसडीम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।  9 सदस्य टीम में शामिल प्रदेश के उपाध्यक्ष जेपी श्रीवास्तव ने बताया कि हमने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ले ली है और हमने  वीडियो क्लिप भी देखा जिसमें साफ तौर पर एसडीम का रूप दिख रहा है. इस  घटना की जितना निंदा किया जाए कम है। 

हमने कलेक्टर से मुलाकात की है। उन्होंने 7 दिवस के अंदर जांच करके कार्रवाई की बात कही है। अगर 7 दिन के अंदर कार्रवाई नहीं होती है तो प्रदेश कांग्रेस की सहमति से जिले से लेकर प्रदेश स्तर तक इस मामले को लेकर आंदोलन किया जाएगा। पूरी कांग्रेस मीडिया के साथ है। इस तरह का घटना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  आखिर एसडीएम को किसने इस तरह का अधिकार दिया है ऐसे व्यवहार करने के लिए समझ से परे है। कल ही जिला अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष को पूरी जांच रिपोर्ट सौंपेंगे। पत्रकार को न्याय दिलाने तक कांग्रेस पार्टी उनके साथ है। 

जेपी श्रीवास्तव, कांग्रेस जांच दल


संबंधित समाचार