होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सीएम का रायगढ़ दौरा: आदिवासी भाई-बहनों के साथ जमकर थिरके मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, देखिए वीडियो..

सीएम का रायगढ़ दौरा: आदिवासी भाई-बहनों के साथ जमकर थिरके मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, देखिए वीडियो..

रायगढ़: में आयोजित चक्रधर समारोह पहले दिन के अंतिम प्रोग्राम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अपने क्षेत्र के आदिवासी भाई-बहनों के साथ जमकर नृत्य किया। इस खास मौके पर मुख्यमंत्री ने आदिवासी संस्कृति का सम्मान करते हुए उनके साथ उत्साहपूर्वक भाग लिया और उनके साथ नृत्य करते हुए उत्सव का आनंद उठाया। 

सभी मंत्रियों ने संस्कृति के प्रति सम्मान और जुड़ाव को दर्शाया:

मुख्यमंत्री के साथ इस कार्यक्रम में रायगढ़ के प्रभारी मंत्री राम विचार नेताम, छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी, सांसद राधेश्याम राठिया और राज परिवार के राज्यसभा सांसद कुमार देवेंद्र प्रताप भी मौजूद थे। इन सभी ने कार्यक्रम के दौरान अपनी उपस्थिति से न केवल समारोह को गौरवान्वित किया बल्कि मंच पर आदिवासी लोक नृत्यों में शामिल होकर संस्कृति के प्रति अपने सम्मान और जुड़ाव को दर्शाया। 

समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर का उत्सव :

कार्यक्रम के दौरान जनप्रतिनिधियों ने आदिवासी समुदाय के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर का उत्सव मनाया। यह आयोजन राज्य के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर था, जहां संस्कृति, परंपरा और राजनीति का संगम देखने को मिला। समारोह में शामिल सभी नेताओं ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति और कला को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया और कहा कि इस तरह के आयोजन राज्य की पहचान को राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत करते हैं।


संबंधित समाचार