होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

चाहेंगे तुम्हें इतना की अमृता ने नेगेटिव किरदार को लेकर किए कई खुलासे

चाहेंगे तुम्हें इतना की अमृता ने नेगेटिव किरदार को लेकर किए कई खुलासे

समय के साथ अब पीढ़ियां भी बदल रही हैं, मिलेनियल्स से लेकर जेन ज़ी तक। इस बदलाव के साथ-साथ, मनोरंजन की दुनिया में भी परिवर्तन आया है। डेली सोप में, खलनायकों को पहले बेहद नेगेटिव भूमिकाओं में दिखाया जाता था, लेकिन अब इन किरदारों का चित्रण पूरी तरह नेगेटिव किरदार से हटकर ग्रे शेड में बदल दिया गया है। 


हाल ही में इस परिवर्तन पर खुलकर चर्चा करते हुए 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में अमृता का किरदार निभा रही अभिनेत्री ख्याति केसवानी ने खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने द्वारा निभाई विविध भूमिकाओं को लेकर अपना अनुभव और इसके बदलाव पर चर्चा की और बताया कि कैसे इस दौर में नेगेटिव किरदारों के चित्रण में बदलाव आया है।

नेगेटिव किरदारों के चित्रण पर अपना अनुभव साझा करते हुए ख्याति केसवानी ने कहा, "एक नायक कभी भी वास्तव में नायक नहीं होता जब तक कि उसके जीवन में कोई खलनायक न हो। मैंने पहले भी नेगेटिव किरदार निभाए हैं, लेकिन 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शो की शूटिंग के दौरान मुझे एहसास हुआ कि समय कितना बदल गया है। पहले नेगेटिव भूमिकाओं को पूरी तरह नेगेटिव दिखाया जाता था, जहाँ किरदार जानबूझकर नायक या नायिका को परेशान करते थे। हालाँकि, अब वे ग्रे शेड्स के साथ स्क्रीन पर नज़र आते हैं, जिसमें हम तीखा और मीठा दोनों भाव देख पाते हैं। 

'चाहेंगे तुम्हे इतना' शो के आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि कैसे, सिद्धार्थ और आशी को अलग करने के लिए उर्मिला, कुनाल, गीत और अमृता के साथ मिलकर एक योजना बनाती है; इसे हासिल करने के लिए वह कुनाल को तलाक देने की योजना बना रही है। गीत, सिद्धार्थ को आशी के खिलाफ करने की कोशिश करती है, जिससे गलतफहमी पैदा होती है और सिद्धार्थ गलती से अमित को धक्का दे देता है। 


संबंधित समाचार