होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ऐप स्कैम में फंसे सेलिब्रिटी, दिल्ली पुलिस ने भेजा समन, रिया चक्रवर्ती, भारती और एल्विश के नाम भी शामिल

ऐप स्कैम में फंसे सेलिब्रिटी, दिल्ली पुलिस ने भेजा समन, रिया चक्रवर्ती, भारती और एल्विश के नाम भी शामिल

Highbox App Scam : बॉलीवुड सेलेब्स ऐप स्कैम करने के आरोप में पुलिस के घेरे में गए हैं. इस मामले में कॉमेडियन भारती सिंह, यूट्यूबर एल्विश यादव और बॉलीवुड के अभिनेत्री  रिया चक्रवर्ती, का नाम सामने आया है. दरअसल दिल्ली पुलिस ने इन स्टार्स सहित ऐसे कई इंफ्लुएंसर्स को हाईबॉक्स मोबाइल ऐप से संबंधित एक घोटाले के केस में समन नोटिस भेजा है। जानकारी  के मुताबिक इस सभी पर मोबाइल ऐप स्कैम कर लगभग 500 करोड़ के घोटाला करने का आरोप लगा है। 

इन ऐप में करवाया पैसे निवेश :

बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर ये आरोप लगा है कि एक विज्ञापन के जरिए उन्होंने आम लोगों को मोटिवेट कर हाइबॉक्स ऐप में पैसे निवेश करवाया है। जिसके चलते उन्हें  दिल्ली पुलिस ने इस मामले में की पूछताछ करने के लिए एक्ट्रेस को एक समन भेजा है. वहीं इससे पहले यूट्यूबर एल्विश यादव सहित चार इन्फ्लुएंसर्स को पुलिस ने नोटिस भेजा था. हालांकि इसके बाद भी इनमें से कोई भी पूछताछ के लिए नहीं पहुंचा था. वहीं इस कड़ी में अब भारती सिंह का भी नाम सामने आया है,और पुलिस ने उन पर भी अब मामला दर्ज कर लिया है.  

 मुख्य आरोपी  गिरफ्तार:

 इस पर दिल्ली पुलिस ने ये जानकारी दी है कि, ये पूरा मामला  'HIBOX एक मोबाइल  एप्लिकेशन है. जिसके तहत ये पूरा घोटाला हुआ है और ये उसी का ही एक हिस्सा है. बाताया जा रहा है कि आरोपी ने आवेदन के जरिए रोजाना एक से 5  प्रतिशत वहीं लगभग एक महीने में 90 प्रतिशत तक का रिटर्न का गारंटी दिया था। हालांकि  इस मामले के मुख्य आरोपी शिवराम पुलिस की टीम ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. जो  चेन्नई का निवासी है.  

 
 


संबंधित समाचार