होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

VACANCY 2024: सरकारी बैंक में नौकरी करने का सुनहरा मौका, 627 पदों पर निकली बंपर भर्तियां, 2 जुलाई है लास्ट डेट, देखें डिटेल

VACANCY 2024: सरकारी बैंक में नौकरी करने का सुनहरा मौका, 627 पदों पर निकली बंपर भर्तियां, 2 जुलाई है लास्ट डेट, देखें डिटेल

BOB Recruitment 2024: युवाओं के लिए बैंक में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, हाल ही में बैंक ऑफ बड़ौदा 627 पदों पर भर्ती निकाली गई है। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते है वे जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन करें।  बता दें कि ये भर्ती 459 पदों पर संविदा के आधार पर होगी। साथ ही 168 पदों पर नियमित आधार पर नियुक्ति की जाएगी। जिसके लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 2 जुलाई 2024 निर्धारित की गई है। 
 

यह है शैक्षिक योग्यता

जानकारी के अनुसार इस भर्ती अभियान में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट की डिग्री होना चाहिए। वहीं इससे संबंधित और भी जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु कम से कम 24 साल और अधिक से अधिक 45 साल के बीच होनी जरूरी है। साथ ही आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियम के अनुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

इस भर्ती अभियान में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। सामान्य,ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 600 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 100 रुपये का भुगतान करना होगा।

जरूरी तारीख

आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तारीख: 12 जून 2024

आवेदन प्रक्रिया खत्म होने की तारीख: 02 जुलाई 2024

ऐसे करें अप्लाई

सबसे पहले बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक साइट bankofbaroda.in पर जाएं।

यहां होमपेज पर सम्बंधित आवेदन लिंक पर क्लिक करना है।

मांगी गई सभी जरूरी डिटेल्स भरकर डाक्यूमेंट्स अपलोड करें।

इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

यहां से अब आवेदन पत्र को डाउनलोड कर लें।

भरे गए आवेदन पत्र का प्रिंट आउट जरूर निकाल लें।


संबंधित समाचार