होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

धर्म नगरी डोंगरगढ़ पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल, कांग्रेस पर कसा तंज बोले - 'विपक्षी आरोप लगाने का कर रहे काम'

धर्म नगरी डोंगरगढ़ पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल, कांग्रेस पर कसा तंज बोले - 'विपक्षी आरोप लगाने का कर रहे काम'

 रिपोर्टर - राजा शर्मा 

डोंगरगढ़: छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल नवरात्र के तीसरे दिन राजनांदगांव जिले के धर्म नगरी डोंगरगढ पहुंचे। जहां पर उन्होंने देर रात मां बम्लेश्वरी देवी की विधिवत पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। डोंगरगढ पहुंचे सांसद बृजमोहन अग्रवाल का भाजपा के कार्यकर्ताओं और  मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टीयोंउनका ने भव्य स्वागत किया। 

इस बीच सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मैं साल के दोनों नवरात्र में सपरिवार मां बम्लेश्वरी देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचता हूं। आज डोंगरगढ़ माता के दरबार में आया हूं। पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के डोंगरगढ़ में दिए बयान से भाजपा सरकार की प्रदेश में क्राइम रेट बढ़ गई है। इस पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि वे विपक्ष में बैठे हैं। और आरोप लगाने का काम कर रहे हैं, और भाजपा अपना काम कर रही है।


 कांग्रेस के द्वारा न्याय यात्रा को सफल बताए जानें पर कहा की अच्छा है। अभी उन्हें और चार साल इंतजार करना है।पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा कवर्धा मामले को लेकर किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस और उनके द्वारा लगाए गए आरोप पर बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार किया और कहा की भाजपा न किसी चीज से डरती है, और न डराती है जो नियम कानून है। भाजपा उस पर चलती है।


संबंधित समाचार