होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

 breaking news : नो योर आर्मी कार्यक्रम का आज दुसरा दिन, सीएम साय का दिल्ली दौरा,  प्रदेश में  राज्योत्सव का होगा आयोजन, अरुण साव होंगे जल जगार महोत्सव में शामिल 

 breaking news : नो योर आर्मी कार्यक्रम का आज दुसरा दिन, सीएम साय का दिल्ली दौरा,  प्रदेश में  राज्योत्सव का होगा आयोजन, अरुण साव होंगे जल जगार महोत्सव में शामिल 

रायपुर: breaking news :  मुख्यमंत्री साय आज शाम को दिल्ली जाने के लिए रायपुर एयरपोर्ट से रवाना होंगे. डिप्टी सीएम अरुण साव आज जल जगार महोत्सव में शामिल होंगे. नो योरआर्मी कार्यक्रम के दुसरे दिन दो पालियों में प्रदर्शनी आयोजित होगी. छत्तीसगढ़ में  4 से 6 नंबर  तक भव्य राज्योउत्सव का आयोजन किया जाएगा.   
 
खबर विस्तार से...

सीएम साय का दिल्ली दौरा: 

प्रदेश के मुख्यमंत्री साय का आज दिल्ली दौरा है. इस कड़ी में आज शाम को 7 बजे के करीब दिल्ली जाने के लिए रायपुर एयरपोर्ट से रवाना होंगे. बतादें कि इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से 7 अक्टूबर को भेंट मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही यहां पर नक्सलवाद के खात्मे पर बैठक कर इस विषय में मंथन करेंगे.

दो पालियों में आयोजित होगी प्रदर्शनी :  

राजधानी रायपुर में नो योर आर्मी कार्यक्रम का आज दूसरा दिन है. सैन्य प्रदर्शनी का आयोजन अक्टूबर तक चलने वाला है. बता दें कि इस प्रदर्शनी को दो पालियों में आयोजित की गई है. जो सबसे पहले सुबह 8 से 10 बजे आयोजित होगी इसके बाद दूसरी पाली शाम 6 से रात 10 बजे तक होनी है. दंतेवाड़ा के बच्चों की घुड़सवारी के साथ कार्यक्रम की शुरुआत होगी.

राज्य स्थापना दिवस का होगा आयोजन :
 
प्रदेश में जल्द ही राज्य स्थापना दिवस का आयोजन होने वाला है. यह कार्यक्रम नया रायपुर के राज्योत्सव मेला स्थल पर आयोजन होगा. बता दें कि छत्तीसगढ़ में  4 से 6 नंबर  तक भव्य राज्योउत्सव का आयोजन किया जाएगा. इसके साथ ही 6 नंबर को  राज्य अलंकरण समारोह का भी आगाज होगा. इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों और विभिन्न अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी कई तरह ही प्रदर्शनी  लगाई जाएगी. वहीं इस आयोजन में राज्य की कला, परंपरा औरन संस्कृति का भी झलक देखने का अवसर मिलेगी.


संबंधित समाचार