होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

breaking news: प्रदेश के शिक्षक DA और एरियर्स के लिए करेंगे आंदोलन, कांग्रेस करेगी प्रेसवार्ता, छग.के साहू संघ की टीम लोहारीडीह हिंसा पर करेगी जांच

breaking news: प्रदेश के शिक्षक DA और एरियर्स के लिए करेंगे आंदोलन, कांग्रेस करेगी प्रेसवार्ता, छग.के साहू संघ की टीम लोहारीडीह हिंसा पर करेगी जांच

रायपुर। breaking news: छत्तीसगढ़ में आज कांग्रेस पार्टी प्रेसवार्ता करेगी. लोहारीडीह में हुए हिंसा मामले कीप्रदेश के साहू संघ की टीम की करेगी.प्रदेश में बढ़ रही महंगाई भत्ता को लेकर शिक्षक आंदोलन करने जा रही है.

खबर विस्तार से....

कांग्रेस करेगी प्रेसवार्ता:

छत्तीसगढ़ में आज कांग्रेस पार्टी प्रेसवार्ता करेगी. इस बीच पीसीसी चीफ  दीपक बैज प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करेंगे. बता दें कि  कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में यह प्रेसवार्ता आज दोपहर 1 बजे के करीब होगी. इसके साथ ही दीपक बैज इस दौरान कानून व्यवस्था समेर कई अन्य  मुद्दों पर पत्रकारों से  विशेष चर्चा करेंगे.

साहू संघ की टीम करेगी हिंसा मामले की जांच : 

छत्तीसगढ़ के लोहारीडीह में हुए हिंसा मामले के संदर्भ में इन दिनों लगातार ही प्रदेश में राजनितिक गलियारों में सियासत तेज हो गई है. ऐसे में अब इस घटना को लेकर प्रदेश के साहू संघ की टीम की भी इसमें शामिल हो गए हैं. इस कड़ी में साहू संघ के द्वारा 16 सदस्यीय जांच समिति का गठन किया गया है. बतादें कि ये टीम आज लोहारीडीह के लिए रवाना हो गई है. जहां पहुंचकर वह घटना स्थल की जांच करेगी. इस दौरान  प्रदेश साहू संघ ने जांच के लिए प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू के नेतृत्व में लगभग 16 सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है.

प्रदेश के शिक्षक करेंगे आंदोलन : 

प्रदेश में बढ़ रही महंगाई भत्ता को लेकर शिक्षक आंदोलन करने जा रही है. दरअसल इस बीच प्रदेश शिक्षक महासंघ ने DA और एरियर्स के लिए आगामी 27 सितंबर को कर्मचारी और आधिकारियों के फेडरेशन के आंदोलन का समर्थन करते हुए बड़े आंदोलन का ऐलान किया है. बताया जा रहा है कि इस आंदोलन के दौरान ये शिक्षक सामूहिक अवकाश पर रहने वाले हैं. जिसके चलते स्कूलों के भी बंद रहने की आसार जताएं जा रहे हैं. बतादें कि इन शिक्षकों के द्वारा काफी लंबे समय से ही DA और से केंद्र के समान सहित इसके लंबित एरियर्स की भी मांग कर रहे थे. 


संबंधित समाचार