होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

breaking news: सीएम साय का आज सूरजपुर दौरा, छत्तीसगढ़ आएंगे राकेश टिकैर, सामान्य सभा की होगी बैठक

breaking news: सीएम साय का आज सूरजपुर दौरा, छत्तीसगढ़ आएंगे राकेश टिकैर, सामान्य सभा की होगी बैठक

रायपुर: breaking news: छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में 4 अक्टूबर को नैनि की सामान्य सभा होगी. किसान नेता राकेश टिकैत आज छत्तीसगढ़ आएंगे.मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज सूरजपुर दौरा पर रहेंगे. छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा के आज पांचवें दिन की शुरूआत सारा गांव से होगी.

खबर विस्तार से....

सामान्य सभा की बैठक :

छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में 4 अक्टूबर को नैनि की सामान्य सभा होगी. इसी कड़ी में आज सुबह 11:00 बजे से गांधीनगर सदन में एक सामान्य सभा आयोजित की गई है. इस सभा में 32 एजेंडों पर खास चर्चा की जाएगी. और सामान्य सभा शुरू होने से 1 घंटे पहले प्रश्न काल होगा.

राकेश टिकैत आज आएंगे छग:

किसान नेता राकेश टिकैत आज छत्तीसगढ़ आएंगे. इस दौरान वह बीजापुर में आयोजित किसान महापंचायत में शामिल होगें.  इस कड़ी में 2 अक्टूबर की शाम को टिकैत राजधानी रायपुर पहुंचेंगे. इस दौरान वह किसानों से संबंधित कई अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

सीएम साय का सूरजपुर दौरा :

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज सूरजपुर दौरा पर रहेंगे. इस दौरान सीएम साय विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे. इससे पहले रायपुर में आयोजित जनजाति समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे. जिसके बाद सूरजपुर के लिए रवाना होंगे. और वहां अंतर्राष्ट्रीय वृद्धिजन कार्यक्रम में शामिल होंगे. जिसके बाद सीएम साय 4:25 बजे रायपुर पहुंचेंगे.

न्याय यात्रा का आज पांचवा दिन :

प्रदेश में कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा का आज पांचवा दिन है. यह यात्रा आज सारा गांव से शुरू होगी. वहीं इस यात्रा की शुरूआत 27 सितंबर को गिरौदपुरी से हुई है. इसका समापन 2 अक्टूबर को रायपुर में होगा. जानकारी के मुताबिक यह पद यात्रा सारा गांव से शुरू होगी, जो तर्रा मोड़ से होते हुए सिमरिया से गुजरती हुई सड्डू तक पहुंचेगी. बतादें कि दीपक बैज की अध्यक्षता यह यात्रा निकली गई है. इस यात्रा में प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट भी शामिल होंगे. और दोपहर 1 बजे आमसभा के बाद यात्रा का समापन होगा.


संबंधित समाचार