होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Breaking News: आज NSUI का बड़ा प्रदर्शन, राज्य में 1 से 3 जुलाई तक नहीं मिलेगा राशन, अनवर ढेबर और एपी त्रिपाठी की बढ़ी मुश्किलें...

Breaking News: आज NSUI का बड़ा प्रदर्शन, राज्य में 1 से 3 जुलाई तक नहीं मिलेगा राशन, अनवर ढेबर और एपी त्रिपाठी की बढ़ी मुश्किलें...

रायपुर। NSUI आज बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है. यह प्रदर्शन कानून व्यवस्था को लेकर किया जा रहा है. राज्य में 1 से 3 जुलाई तक राशन नहीं मिलेगा, राशन दुकान 3 दिन बंद रहेगी. छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के चुनाव में विजय पदाधिकारियों की आज विजय एवं आभार रैली है. शराब घोटाले से जुड़े नकली होलोग्राम मामले में अनवर ढेबर और एपी त्रिपाठी की  मुश्किलें बढ़टे हुए नजर आ रही है. छत्तीसगढ़ में आज भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. आज प्रदेश में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई जा रही है.

आज NSUI का बड़ा प्रदर्शन:

NSUI आज बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है. यह प्रदर्शन कानून व्यवस्था को लेकर किया जा रहा है. राजधानी में आदिवासी युवक की हत्या के विरोध में पुतला दहन किया जाएगा. और पुतला दहन कर विरोध जताएगी, NSUI प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेगी.  


राज्य में 1 से 3 जुलाई तक नहीं मिलेगा राशन:

राज्य में 1 से 3 जुलाई तक राशन नहीं मिलेगा, राशन दुकान 3 दिन बंद रहेगी. 3 दिनों तक डाटाबेस शिफ्टिंग का काम चलेगा. विभागीय डाटाबेस को नए सर्वर में ट्रांसफर किया जाएगा.  विभाग ने सभी जिलों के कलेक्टर को जानकारी दी गई है.  सर्वर ठप्प होने की समस्या से लोगों को राहत मिलेगी.  

विजय पदाधिकारियों की आज विजय एवं आभार रैली:

छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के चुनाव में विजय पदाधिकारियों की आज विजय एवं आभार रैली है. शाम पांच  बजे कोतवाली चौक से लेकर सत्तीबाजार तक आभार रैली निकालेंगे. स्वर्णकार समाज द्वारा छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों कमल सोनी- अध्यक्ष,प्रकाश गोलछा- महामंत्री, हर्षवर्धन जैन -कोषाध्यक्ष का सम्मान करेंगे.

अनवर ढेबर और एपी त्रिपाठी की बढ़ी मुश्किलें:

शराब घोटाले से जुड़े नकली होलोग्राम मामले में अनवर ढेबर और एपी त्रिपाठी की  मुश्किलें बढ़टे हुए नजर आ रही है. मेरठ कोर्ट ने दोनो को 15 जुलाई तक जेल भेजा है. नकली होलोग्राम मामले में रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा की भी एंट्री हो सकती है.मेरठ कोर्ट ने रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा को पेश करने वारंट जारी किया है.

छत्तीसगढ़ में आज भारी बारिश की चेतावनी:

छत्तीसगढ़ में आज भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. आज प्रदेश में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई जा रही है. उत्तरी छत्तीसगढ़ में 3 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. मध्य और दक्षिण छत्तीसगढ़ में 3 दिनों तक बारिश में कमी आएगी. राजधानी रायपुर में बादल छाए रहेंगे, बारिश भी हो सकती है.


 


संबंधित समाचार