होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

28 साल बाद वापस आएगी 'बॉर्डर': सनी देओल और वरुण धवन की जोड़ी करेगी धमाल

28 साल बाद वापस आएगी 'बॉर्डर': सनी देओल और वरुण धवन की जोड़ी करेगी धमाल

निर्देशक जे.पी. दत्ता 28 साल बाद अपनी प्रसिद्ध फिल्म 'बॉर्डर' का दूसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं। सनी देओल की हालिया सफलता 'गदर 2' के बाद दत्ता ने 'बॉर्डर 2' की आधिकारिक घोषणा की है। वर्तमान में, केवल सनी देओल की फिल्म में वापसी की पुष्टि हुई है, जबकि पुराने कलाकारों की भागीदारी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

पहले खबरें आ रही थीं कि आयुष्मान खुराना फिल्म 'बॉर्डर 2' में सनी देओल के साथ नजर आएंगे, लेकिन अब वे फिल्म से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह अब वरुण धवन को कास्ट किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन ने 'बॉर्डर 2' साइन कर लिया है और फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। 

फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे, जो पहले कई हिट पंजाबी फिल्मों और करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म 'केसरी' का निर्देशन कर चुके हैं। 'केसरी' में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 'बॉर्डर 2' की कहानी जे.पी. दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने लिखी है, और इसे जे.पी. दत्ता और टी सीरीज मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। 

फिल्म 'बॉर्डर 2' 26 जनवरी 2026 को रिलीज होगी। 27 साल पहले 'बॉर्डर' (1997) की रिलीज के बाद, सनी देओल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने 'बॉर्डर 2' के आने की बात कही थी। 

वरुण धवन ने हाल ही में 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' में भी कैमियो किया है। इसके अलावा, वह मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स में 'भेड़िया' के किरदार में भी नजर आ चुके हैं। 

 


संबंधित समाचार