होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

छग के बीजेपी नेताओं को मिली जिम्मेदारी, झारखंड और महाराष्ट्र के आगामी चुनाव में करेंगे प्रचार....

छग के बीजेपी नेताओं को मिली जिम्मेदारी, झारखंड और महाराष्ट्र के आगामी चुनाव में करेंगे प्रचार....

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता झारखंड और महाराष्ट्र के आगामी चुनाव को लेकर प्रचार करेंगे। दरअसल प्रदेश के बीजेपी नेताओं को इन दोनों राज्य के अलग-अलग विधानसभा में प्रचार प्रसार करने की जिम्मेदारी दी गई है. इसी कड़ी में महाराष्ट्र के प्रदेश महामंत्री रामजी भारती यहां के संभाजीनगर शहर में प्रचार करेंगे। वहीं एक और पूर्व MLA नवीन मार्कण्डेय को धाराशिव का जिम्मा मिला है। इसके अलावा नंदकुमार राणा, संतोष उपाध्याय और गोपाल विष्ठ को लातूर के ग्रामीण क्षेत्रों का प्रभार सौंपा गया है।

इन नेताओं की मिली जिम्मेदारी:

जानकारी के मुताबिक श्रवण मरकाम और पूर्व सांसद चंदूलाल साहू को बीड की वहीं संभाजी नगर व निरंजन सिंहा को उत्तर का, पूर्व MLA विनोद खांडेकर को संभाजीनागर दक्षिण का, पूर्व MLA नंदे साहू को परभणी ग्रामीण का,कोमल जंघेल को जालना ग्रामीण का, पूर्व मंत्री महेश गागड़ा की , वीरेंद्र साहू को हिंगोली, और आशु चंद्रवंशी को नांदेड़ शहर में प्रचार करेंगे, और विक्रांत सिंह को नांदेड़ के उत्तर में प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी मिली है.
  
झारखंड के कई विधानसभा की जिम्मेदारी :

इसके साथ ही प्रदेश के मंत्रियों को झारखंड के कई विधानसभा की जिम्मेदारी देकर क्लस्टर प्रभारी बनाया है. जिसमें प्रदेश के मंत्री ओपी चौधरी को हजारीबाग जिले और रामगढ़ के विधानसभा की जिम्मेदारी दी गई है. सांसद विजय बघेल को चाईबासा, सरायकेला और खरसांवा का जिम्मा, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा को गिरिडीह में प्रचार करेंगे. वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू को  इस बीच 4 सीटों का प्रभार सौंपा गया है. पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को जमशेदपुर के 4 सीटों की जिम्मेदारी मिली है. बता दें कि पंडरिया MLA भावना बोहरा को घाटशिला के अलावा बहरागोड़ा, जुगसलाई, लापोटका के साथ ही जमशेदपुर के पूर्व और पश्चिम हिस्से का जिम्मा दिया गया है. 
 


संबंधित समाचार