होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Road Accident : दानिश कुंज से खाना खा कर घर लौट रहे बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, मौत

Bhopal Road Accident : दानिश कुंज से खाना खा कर घर लौट रहे बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर, मौत

भोपाल। चूनाभट्टी थाना क्षेत्र स्थित स्वर्ण जयंती पार्क के पास बुधवार रात कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, वहां डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में ही मृत घोषित कर दिया। हादसे के समय बाइक सवार गलत दिशा से आ रहा था। दरअसल, दूसरी सड़क पर झांकी निकलने के कारण जाम लगा हुआ था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। 

पुलिस के अनुसार मूलरूप से जिला शिवपुरी निवासी धर्मेन्द्र झा (28) करीब एक सप्ताह पहले काम की तलाश में भोपाल आया था। वह कोलार कॉलोनी झुग्गी में रहने वाले अपने बड़े भाई के घर रह रहता था। इससे पहले भी वह भोपाल में काम कर चुका है। बुधवार रात धर्मेंद्र बाइक से खाना खाने दानिश कुंज पहुंचा। वहां से लौटते समय रास्ते में जाम लगा मिला। जाम होने के कारण उसने रांग साइड वाली सड़क पर बाइक डाल दी। रांग साइड से कुछ दूर तक चलने पर वह स्वर्ण जयंती पार्क के पास हनुमान मंदिर से कुछ दूरी पर पहुंचा था, तभी सामने से आ रही कार ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में धर्मेन्द्र झा के सिर में गंभीर चोट आई थी। डॉक्टर का कहना है कि अधिक खून बहने से मौत हुई है।

आरोपी चालक कार लेकर खुद थाने पहुंचा

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी चालक खुद अपनी कार लेकर चूनाभट्टी थाने पहुंच गया था। जिला रायसेन में रहने वाले मनमोहन अग्रवाल की बेटी भोपाल के किसी शैक्षणिक संस्थान में पढ़ती है। वह अपनी बेटी को भोपाल छोड़ने आए थे। बेटी को छोड़ने के बाद वह रायसेन लौट रहे थे। इस बीच हादसा हो गया।

सुनवाई नहीं होने पर डायल-100 को कॉल कर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की दी धमकी, गिरफ्तार

पिता-पुत्र के विवाद में पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो सिरफिरे ने डायल 100 पर कॉल कर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दे दी। पुलिस ने उक्त मामले में नंबर के आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में पता चला कि उसने गुस्से में यह धमकी भरा कॉल किया था। गांधी नगर पुलिस ने उसके खिलाफ वीआईआई, वायुयान सुरक्षा अधिनियम का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार सुभाष नगर निवासी, ऐशबाग निवासी दशरथ सिंह उर्फ आशीष (33) प्राइवेट काम करता है। वह शराब पीने का आदी है और उसका अक्सर अपने पिता से विवाद होता है। गत 16 सितंबर की रात उसका पिता से विवाद हुआ। उसने डायल 100 को कॉल किया। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि पिता-पुत्र का विवाद है और अक्सर होता है। घरेलू विवाद होने के कारण पुलिस ने समझाइश दी और चली गई। इससे नाराज होकर दशरथ करीब दस बजे रात में एक बार फिर डायल 100 पर कॉल किया और कहा कि एयरपोर्ट को बम से उड़ाने के लिए बम रख दिए है। एयरपोर्ट पर बम की धमकी मिलने से पुलिस ने तत्काल नंबर ट्रैस किया और आरोपी से संपर्क किया। इस दौरान पता चला कि वह सिरफिरा है और उसने गुस्से में यह अफवाह फैलाई है। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। 
 


संबंधित समाचार