होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal News : कटारा हिल्स के अवासीय परिसर की चौथी मंजिल से गिरी भाजपा नेत्री की बहू की मौत

Bhopal News : कटारा हिल्स के अवासीय परिसर की चौथी मंजिल से गिरी भाजपा नेत्री की बहू की मौत

भोपाल। गौरीशंकर आवासीय परिसर कटारा हिल्स में एलआईजी 14 में चौथी मंजिल के पोर्च से गिरकर भाजपा नेत्री की बहू की मौत हो गई। घटना रविवार-सोमवार रात की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। पुलिस आत्महत्या और हादसा दोनों ही पहलुओं पर जांच कर रही है। 

पुलिस के अनुसार स्वाति पटेल पति भूपेंद्र पटेल (22) सागर जिले के एक गांव की रहने वाली थी। उनकी शादी तीन महीने पहले गौरीशंकर आवासीय परिसर निवासी भूपेंद्र पटेल से हुई थी। भूपेंद्र पटेल यहां एलआईजी 14/409, में खुद के फ्लैट में रहते हैं। परिवार में उनकी पत्नी स्वाति के अलवा मां द्रौपती पटेल रहती हैं। मां द्रोपती पटेल भाजपा नेत्री हैं। परिजन ने पुलिस को बताया कि रविवार रात करीब 12 बजे बारिश होने लगी थी। स्वाति गेट से बाहर पोर्च में सूखने डले कपड़े लेने का कहकर गई थी। कुछ देर बाद जोरदार आवाज आई, पता चला कि वह छत से नीचे गिर गई है। वे नीचे पहुंचे और स्वाति को उठाकर एम्स ले गए थे। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। स्वाति का शव मायके पक्ष के लोग अपने गांव ले गए हैं, वहां उसका अंतिम संस्कार किया। पड़ोसियों का कहना है कि आत्महत्या से पूर्व स्वाति पटेल के घर से विवाद होने की आवाज भी आई थी। 

स्वाती के भाई ने लगाए गंभीर आरोप 

घटना की जानकारी मिलते ही सागर से स्वाति पटेल के मायके पक्ष से भाई और परिजन पहुंच गए थे। स्वाति के भाई ने स्वाति को प्रताड़ित किए जाने के आरोप लगाए हैं। पुलिस का कहना है कि मामला नव विवाहिता से जुड़ा होने के कारण मर्ग डायरी एसीपी मिसरोद रजनीश कश्यप को सौंपी गई है। 

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

देर रात की घटना होने के कारण परिजन से अभी पूछताछ नहीं की जा सकी है। शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है। अभी शार्ट पीएम रिपोर्ट नहीं मिली है। शार्ट पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
- रजनीश कश्यप, एसीपी, मिसरोद 


संबंधित समाचार