होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Nagar Nigam : भाजपा नेता ने अतिक्रमण अधिकारी से कहा-तुम जानते नहीं, मैं कौन हूं?

Bhopal Nagar Nigam : भाजपा नेता ने अतिक्रमण अधिकारी से कहा-तुम जानते नहीं, मैं कौन हूं?

भोपाल। नगर निगम द्वारा जिस तेजी से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही है, उतने ही मामले भाजपा नेताओं द्वारा धमकाने के मामले भी सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों अतिक्रमण हटवाने की धमकी देने वाले एक पार्षद की महिलाओं ने पिटाई कर दी थी। अब दूसरा मामला एमपी नगर का सामने आया है। यहां पर भाजपा के एमपी नगर मंडल अध्यक्ष ने अतिक्रमण कर्मी से कहा कि तू जानता नहीं कि मैं कौन हूं? इसके साथ ही उन्होंने एक निगमकर्मी का मोबाइल छीन कर जमीन पर पटक कर तोड़ दिया। 

सिर्फ 2 ठेले दिख रहे थे

मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि नगर निगम का अमला अतिक्रमण हटाने आया था। दो ठेले उठाए जा रहे थे, जबकि पास में ही गाड़ियों का अवैध कारोबार चल रहा है। यहां 50 से ज्यादा गाड़ियां खड़ी हुई हैं। मैंने कहा कि ये अतिक्रमण भी हटाएं या दोनों ठेले छोड़ दें। इस मामले में निगम में नेता प्रतिपक्ष शाबिस्ता जकी ने कहा, हमने निगम परिषद की मीटिंग में मंडल अध्यक्ष का उठाया था,  आगामी परिषद की मीटिंग में फिर मुद्दा उठाएंगे।

वीडियो में निगमकर्मी को मारते दिखे

एमपी नगर में ज्योति टॉकीज के पास अतिक्रमण हटाने पहुंचे निगम अमले को भाजपा नेता के द्वारा धमकाने का मामला एक दिन पहले का है। इसका वीडियो शुक्रवार को सामने आया। इस वीडियो में भाजपा एमपी नगर मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह अतिक्रमण अमले के निगम कर्मी को धमकाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में उनका हाथ निगम कर्मी को मारते और धमकाते दिख रहा है। एक कर्मचारी का मोबाइल भी सड़क पर फेंककर तोड़ दिया। वीडियो में राजेंद्र सिंह निगम कर्मी को धमकी दे रहे हैं कि तुम्हारे बस का है तो अतिक्रमण उठाकर बताओ।  यह घटना गुरुवार को उस जगह की है, जहां एमपी नगर में पार्किंग चल रही है। नगर निगम अमला ज्योति टॉकीज के पास अतिक्रमण करके खड़े ठेलों को हटा रहा था। उसी दौरान राजेंद्र सिंह पहुंचे और निगम अमले को धमकी दी। शुक्रवार को यह मामला सामने आया।

जांच चल रही

वार्ड 48 के बाद अब एमपी नगर की घटना सामने आई है। इसको लेकर जांच की जा रही है और निगम कर्मियों का पूरी सुरक्षा प्रदान की जा रही है। 
किशन सूर्यवंशी, अध्यक्ष नगर निगम परिषद भोपाल


संबंधित समाचार