होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Crime News : पांच साल की बच्ची ने दुष्कर्म की कोशिश कर रहे हैवान के हाथ में काटकर बचाई खुद की जान

Bhopal Crime News : पांच साल की बच्ची ने दुष्कर्म की कोशिश कर रहे हैवान के हाथ में काटकर बचाई खुद की जान

भोपाल। शाहजहांनाबाद में मंगलवार शाम एक बार फिर बड़ी घटना होते होते बच गई। दरअसल, यहां पिता के अधेड़ शराबी दोस्त ने छह साल की बच्ची को बुरी नियत से अपने कमरे में खींच लिया। बच्ची ने बहादुरी का परिचय दिया और आरोपी के हाथ में दांत से काट लिया। पकड़ ढीली होते ही बच्ची भाग निकली और मां को बताया। मां बच्ची को लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

पिता के 50 साल के शराबी दोस्त ने बच्ची को अकेली पाकर खींच लिया था कमरे में

पुलिस के अनुसार पांच साल की मासूम इलाके की एक कॉलोनी में रहती है। वह कक्षा पहली की छात्रा है। मंगलवार शाम करीब 4 बजे बच्ची कॉलोनी में खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले उसके पिता के शराबी दोस्त ने बच्ची को अकेला देखकर उसे कमरे में खींच लिया और कमरा भीतर से बंद कर लिया। आरोपी शराब के नशे में धुत था। इससे पहले कि वह किसी वारदात को अंजाम दे पाता, बच्ची ने समझदारी और बहादुरी दिखाते हुए आरोपी के हाथ में जोर से काट लिया। बच्ची ने इतनी जोर से काटा था कि आरोपी ने बच्ची को छोड़ दिया। बच्ची ने कमरे का दरवाजा खोला और बाहर दौड़ लगा दी। वह सीधे अपनी मां के पास पहुंची और पूरी बात बताई। मां ने पुलिस को सूचना देकर मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी राजू (50) को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार दोपहर पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है। आरोपी का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

पिता के साथ पी रहा था शराब


पुलिस ने बताया कि बच्ची का पिता और आरोपी दोनों आसपास रहते हैं। मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे दोनों शराब पी रहे थे। बच्ची का पिता शराब पीकर चला गया, जबकि आरोपी राजू अपने घर पर ही था। इस बीच घर के बाहर खेल रही 6 साल की बच्ची को देखकर उसकी नीयत खराब हो गई और घिनौने कृत्य को अंजाम देने के लिए उसने बच्ची को अपने सूने घर में खींच लिया।

बच्ची को आरोपी खींचकर अपने कमरे में ले गया था। बच्ची ने बहादुरी का परिचय दिया है। उसने हाथ में काटा और आरोपी से खुद को बचाया लिया। पुलिस ने आरोपी राजू के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, वहां से जेल भेज दिया गया।
    रियाज इकबाल, डीसीपी जोन 3


संबंधित समाचार