होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Accident News : स्कूल जा रहे स्कूटर सवार छात्र को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

Bhopal Accident News : स्कूल जा रहे स्कूटर सवार छात्र को ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

भोपाल। बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित झागरिया चौराहा पर मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटर सवार ग्यारहवीं के छात्र को टक्कर मार दी। हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए एम्स अस्पताल पहुंचाया गया, वहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

उसके पिता प्राइवेट काम करते हैं

पुलिस के अनुसार सुमित राजपूत पिता दशरथ राजपूत (17) गली नंबर एक, नरेला शंकरी, दुर्गा मंदिर के पास जेके रोड पर रहता था। वह एक निजी स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ता था। मंगलवार सुबह करीब 7 बजे सुमित स्कूटर लेकर स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। सुबह करीब सवा 7 बजे वह बिलखिरिया स्थित झागरिया चौराहा स्थित कलारी के पास पहुंचा था, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी स्कूटर को टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से सुमित गंभीर रूप से घायल हुआ था।

उसे एंबुलेंस की मदद से उसे इलाज के लिए एम्स अस्पताल पहुंचाया गया, वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग निकला। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। मृतक छात्र दो भाइयों में छोटा था। उसके पिता प्राइवेट काम करते हैं। 

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मजदूर की मौत

कोलार रोड स्थित निर्माणाधीन मकान पर काम करते समय मजदूर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार अनिल लोधी (28) करारिया फार्म सेमरा में रहता था और एक सेटिंग ठेकेदार के पास काम करता था। मंगलवार सुबह वह सुरैया नगर कोलार रोड स्थित एक निर्मार्णाधीन मकान पर काम करने का कहकर घर से निकला था। शाम करीब चार बजे वह मकान की छत पर बेसुध हालत में मिला। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल का निरीक्षण करने पर पता चला कि मकान के ऊपर से हाईटेंशन लाइन निकली है। पास ही लोहे की रॉड पड़ी हुई थी। अनुमान है कि काम करते समय रॉड हाईटेंशन लाइन से टच हो गई होगी, जिससे अनिल को करंट लगा होगा। 


संबंधित समाचार