होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Bhopal Accident News : कोपरे से भरे डंपर ने एक्टिवा सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

Bhopal Accident News : कोपरे से भरे डंपर ने एक्टिवा सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

भोपाल। अयोध्या नगर चौराहा पर शनिवार देर रात कोपरे से भरे डंपर ने एक्टिवा सवार युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। घायल का जेपी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया। रविवार को गुस्साए परिजन ने अयोध्या नगर चौराहा पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाइश दी। परिजन थाने के सामने पहुंचे और वहां भी जमकर हंगामा किया। परिजन और परिचितों का कहना था कि डंपर मालिक और चालक को बुलाया जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 

पुलिस के अनुसार आकाश गुजराती पिता कैलाश गुजराती (19) जी सेक्टर, अयोध्या नगर में रहता था और प्राइवेट काम करता था। शनिवार रात करीब सवा 11 बजे वह अपने दोस्त हितेश के साथ उसकी एक्टिवा से चाय पीने के लिए बायपास जा रहा था। इधर, कोपरे से भरे दो डंपर छोला मंदिर की तरफ से अरहेड़ी गांव की तरफ निकले। नो एंट्री खुलने के बाद डंपर बायपास होते हुए अयोध्या नगर चौराहा तक पहुंचे। डंपरों को थाने के सामने से अरहेड़ी जाना था। चौराहा पर डंपर ने टर्न किया, तभी थाने के सामने से बायपास की तरफ जा रहे एक्टिवा सवार हितेश और अकाश की एक्टिवा डंपर से टकरा गई। टक्कर लगने से एक्टिवा चला रहा हितेश सड़क पर दूरी तरफ गिरा था, जबकि डंपर की तरफ गिरा आकाश डंपर की चपेट में आ गया। इस हादसे में आकाश की मौके पर ही मौत हो गई। यह भी बताया जा रहा है कि जिस जगह हादसा हुआ, वहां गड्ढा था। गड्ढे से एक्टिवा अनियंत्रित हुई थी। 

पुलिस पर डंपर मालिक और चालक को संरक्षण देने का आरोप 

हादसे से गुस्साए परिजन और मोहल्ले के लोग रविवार दोपहर अयोध्या नगर चौराहा पर इकट्ठा हो गए। वे पुलिस पर डंपर मालिक और चालक को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए चक्काजाम करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजन को समझाइश दी। पुलिस ने परिजन को बताया कि हादसे के बाद डंपर जब्त कर लिया गया है और आरोपी चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद उनका गुस्सा शांत हो सका।   

थाने से करीब 100 मीटर की दूरी पर हुआ हादसा 

हादसा थाने से करीब 100 मीटर की दूरी पर हुआ था। लिहाजा पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई और शव पीएम के लिए मर्चूरी भेज दिया। घायल को जेपी अस्पताल पहुंचाया गया था। थाना प्रभारी महेश लिल्हारे ने बताया कि डंपर जब्त कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक युवक के परिजनों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। नगर निगम की तरफ से थाने में ही परिजन को 25 हजार रुपए की आर्थिक मदद दिलाई गई। 


संबंधित समाचार