होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पहुंचे रायपुर, बलौदाबाजार हिंसा पर कहा- "सतनामी समाज के साथ हुआ अन्याय, किया गया टारगेट..."

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पहुंचे रायपुर, बलौदाबाजार हिंसा पर कहा- "सतनामी समाज के साथ हुआ अन्याय, किया गया टारगेट..."

रायपुर। भीम आर्मी के प्रमुख और नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद राजधानी रायपुर पहुंचे. आज आजाद बिलाईगढ़ के भटगांव में बड़ी जनसभा करेंगे. उन्होंने बलौदाबाजार हिंसा पर कहा कि सतनामी समाज के साथ अन्याय हुआ है, सतनामी समाज को टारगेट किया गया है. आपको बता दें, चंद्रशेखर आजाद सुबह साढ़े ग्यारह बजे राज्यपाल से मुलाकात करेंगे. उसके बाद सारंगगढ़- बिलाईगढ़ जिले के लिए रवाना होंगे. 

सतनामी समाज को टारगेट किया गया है:

रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही चंद्रशेखर आजाद ने मीडिया से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने बलौदाबाजार हिंसा को लेकर कहा, सतनामी समाज के साथ अन्याय हुआ है. सतनामी समाज को टारगेट किया गया है. बहुत बड़ी संख्या में लोग जेल में है उनसे मिलने की कोशिश करूंगा. लंबे समय तक सतनामी समाज की भावनाओं के साथ खिलवाड़ हुआ है. मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता. लेकिन जब तक जांच नहीं होगी तब तक पता नहीं चलेगा की कौन दोषी है. सतनामी समाज को बदनाम करना यह सरकार को शोभा नहीं देता. कोशिश करूंगा की सभी से जानकारी मिले.

सरकार आस्था का सम्मान करने में फेल हुई:

मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के क्रेडिट लेने राजनीति दल कर रहे बयानबाजी वाले बयान पर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि तो सरकार जुल्म करना बंद कर दे. सरकार अपने गिरेबान में झांककर देखें. घासीदास को मानने वाले पूरे देश में रहते हैं. सरकार का यह फेलियर है. सरकार आस्था का सम्मान करने में फेल हुई, लोगों को प्रोटेक्ट करने में फेल हुई. सरकार को जवाब देना होगा.


 


संबंधित समाचार