होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

'रायपुर दक्षिण में कांग्रेस के पक्ष में बेहतर परिणाम देखने मिलेगा, सरकार किसानों को खाद, बीज उपलब्ध नहीं करा पा रही है':  शिव डहरिया

'रायपुर दक्षिण में कांग्रेस के पक्ष में बेहतर परिणाम देखने मिलेगा, सरकार किसानों को खाद, बीज उपलब्ध नहीं करा पा रही है':  शिव डहरिया

रायपुर:  रायपुर दक्षिण उपचुनाव पर सियासत तेज हो गई है. बृजमोहन अग्रवाल और राजेश मूणत ने कांग्रेस को चुनौती दी है. राजेश मूणत ने कहा है कि कांग्रेस अपने बड़े से बड़े नेता को लड़ा दे हमारा एक कार्यकर्ता उन्हें हरा देगा. वहीं बृजमोहन अग्रवाल ने कहा हो जाए दो-दो हाथ, हम तैयार हैं 8 बार कांग्रेस के नेताओं को जनता ने जवाब दिया. इस बार उससे भी अधिक वोटों से चुनाव जिताएगी. अब उनके इस बयान पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया का बड़ा बयान सामने आया है. 

कांग्रेस के पक्ष में बेहतर परिणाम : शिव डहरिया

पूर्व मंत्री शिव डहरिया का रायपुर दक्षिण को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि रायपुर दक्षिण को लेकर बृजमोहन अग्रवाल से बात हुई है. क्या बात हुई है यह आने वाले दिनों में आपको पता चलेगा. रायपुर दक्षिण में कांग्रेस के पक्ष में बेहतर परिणाम देखने मिलेगा. 

नितिन नबीन को बनाया गया प्रदेश प्रभारी :

BJP ने नितिन नबीन को प्रदेश प्रभारी बनाया मामले में पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने कहा पिछले प्रभारी ओम माथुर सरकार के काम से नाराज थे. इसलिए छत्तीसगढ़ को छोड़कर चले गए, उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव में BJP को जीत मिली थी. अब नितिन नबीन के पास करने को बहुत कुछ नहीं है. 

प्रदेश में खाद बीज की समस्या पर डहरिया का बयान:

प्रदेश में खाद बीज की समस्या पर शिव डहरिया ने कहा सरकार किसानों को खाद, बीज उपलब्ध नहीं करा पा रही है. प्रदेश में डीएपी की समस्या है, यूरिया भी नहीं मिल रहा है. कांग्रेस सरकार में किसानों को ऐसी समस्या नहीं हुई. डबल इंजन की सरकार के इंजन अलग दिशा में चल रहे हैं. इसलिए किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 


संबंधित समाचार