होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: सड़क हादसे का शिकार हुआ BANSAL परिवार, एक की मौत 13 घायल, मंदसौर में श्रद्धालुओं को कार ने रौंदा, 2 की मौत

MP NEWS: सड़क हादसे का शिकार हुआ BANSAL परिवार, एक की मौत 13 घायल, मंदसौर में श्रद्धालुओं को कार ने रौंदा, 2 की मौत

दमोह : मध्य प्रदेश में सड़क हादसा इन दिनों चरम पर है। आए दिन हो रहे एक्सीडेंट के चलते लोगों की मौत हो रही है। इसी कड़ी में भीषण सड़क हादसे का ताजा मामला मंदसौर से सामने आया है। जहां राजस्थान के होरी हनुमान जी से दर्शन कर पैदल लौट रहे श्रद्धालुओं को तेज रफ़्तार कार ने रौंद दिया। जिसकी वजह से हादसे में एक महिला व एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। 

कार चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

जनकारी के अनुसार यह हादसा मंदसौर के भावगढ़ थाना क्षेत्र में नांदवेल होरी हनुमान रोड पर हुआ। इस हादसे में शंकरलाल पिता मांगीलाल पाटीदार निवासी मावता और अनीता बाई पति परमानंद पाटीदार निवासी मावता की मौके पर मौत हो गई। वहीं, भावना और प्रेम बाई दोनों निवासी मावता गंभीर रूप से घायल हो गई।  जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। इधर, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कर कार को जब्त कर आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले में आएगी की जांच की जा रही है। 

बंसल परिवार के एक युवक की मौत 

तो वही दूसरी घटना दमोह से सामने आई है। जहां सड़क हादसे का शिकार होने के चलते बंसल परिवार के एक युवक की मौत हो गई, तो वही 13 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दमोह जिले के पथरिया ब्लॉक की जेरठ चौकी में आने वाले सागोनी कला गांव में मंगलवार सुबह हुआ। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है। 

नींद की झपकी की वजह से हुआ हादसा 

मिली जानकारी के अनुसार ये सभी लोग पिकअप वाहन में सवार होकर विजावर से भांजी के लगन कार्यक्रम से वापस लौटकर पथरिया के बोबई गांव रहे थे। रास्ते में सागोनी गांव के पास उनका वाहन बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गया। जिसकी वजह से पन्ने बंसल की मौत हो गई है। तो वही हादसे में अन्य 13 गंभीर रूप से घायल हो गए।ऐसी संभावना जताई जा रही है कि लगातार सफर के कारण सुबह-सुबह वाहन चालक को नींद का झपका आया होगा और इसी कारण उसका वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया और यही पूरे हादसे का कारण बना है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पथरिया अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है।


संबंधित समाचार