होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

तीसरी और सबसे कम उम्र की महिला मुख्यमंत्री बनी आतिशी, कैलाश गहलोत ने कहा- 'हमारा एक ही संकल्प केजरीवाल को वापस लेकर आना'

तीसरी और सबसे कम उम्र की महिला मुख्यमंत्री बनी आतिशी, कैलाश गहलोत ने कहा- 'हमारा एक ही संकल्प केजरीवाल को वापस लेकर आना'

दिल्ली: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. इसी के साथ आतिशी दिल्ली की तीसरी और सबसे कम उम्र की महिला मुख्यमंत्री बन गई हैं.आतिशी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है. उन्हें भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी बधाई दी है. और कहा है कि "उनसे निवेदन करेंगे कि दिल्ली के लिए खुलकर काम करें, हम आने वाले 3-4 महीनों में उन्हें पूरा समर्थन देंगे।"

एक ही संकल्प केजरीवाल जी को वापस लेकर आना : कैलाश गहलोत

AAP नेता कैलाश गहलोत ने आतिशी नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार में मंत्री पद की शपथ ग्रहण के बाद कहा, "अरविंद केजरीवाल का जो नेतृत्व अब तक रहा है वह आगे भी रहेगा। हमारा संकल्प एक ही है, अरविंद केजरीवाल जी को वापस से लेकर आना है। जितने भी ज़रूरी काम हैं हम उन्हें पूरा करने की कोशिश करेंगे।"

ये भी पढ़ें: SBI में ऑफिसर बनने का शानदार मौका

हमने जो वादे किए हैं उन्हें पूरा करेंगे : संजय सिंह 

AAP नेता संजय सिंह ने कहा, "आम आदमी पार्टी ईमानदारी और लोगों के लिए काम करने में विश्वास रखती है। हमने अरविंद केजरीवाल की 5 गारंटी लोगों को दी हैं, अगली सरकार जो बनेगी उसका रिमोट कंट्रोल अरविंद केजरीवाल के हाथ में होगा... हमने जो वादे किए हैं उन्हें पूरा करेंगे... भाजपा का सफाया हो रहा है और यहां जो अगली सरकार बनेगी वो अरविंद केजरीवाल और AAP के समर्थन के बिना नहीं बनेगी।"

पूरी टीम अरविंद केजरीवाल की टीम : गोपाल राय 

AAP नेता गोपाल राय ने आतिशी नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार में मंत्री पद के रूप में शपथ ग्रहण करने के बाद कहा, "यह पूरी टीम अरविंद केजरीवाल की टीम है। अरविंद केजरीवाल ने जो काम शुरू किए उन्हें ऊंचाईयों तक लेकर जाना है। खास तौर सर्दियों में वायू प्रदूषण का असर काफी बढ़ता है, इसे नियंत्रित करने का काम होगा... सरकार ने कई काम किए हैं, लोगों को मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, स्वास्थ्य सेवा मिल रही है... आगे हम इसे बेहतर बनाने के लिए प्रयास करते रहेंगे।"

दिल्ली के लिए खुलकर काम करें : भाजपा सांसद मनोज तिवारी

AAP नेता आतिशी के दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा, "मैं आतिशी को दिल्ली की तीसरी महिला मुख्यमंत्री बनने पर बधाई व शुभकामनाएं देता हूं... मैंने दिल्ली से जुड़ी चिंताओं को लेकर उन्हें पत्र लिखा है। हम उनसे निवेदन करेंगे कि दिल्ली के लिए खुलकर काम करें, हम आने वाले 3-4 महीनों में उन्हें पूरा समर्थन देंगे।"

ये भी पढ़ें: कितनी ऊंचाई तक उड़ सकता है हवाई जहाज ?


संबंधित समाचार