होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अटल उद्यान बनकर तैयार, तीन सालों के लंबे इंतजार के बाद अब वार्डवासियों को मिलेगा इसका लाभ

अटल उद्यान बनकर तैयार, तीन सालों के लंबे इंतजार के बाद अब वार्डवासियों को मिलेगा इसका लाभ

रिपोर्टर - जीवानंद हलधर, जगदलपुर। 
जगदलपुर नगर निगम के श्यामा प्रसाद मुख़र्जी वार्ड के लोगो के सेहत को ध्यान में रखते हुए अटल उद्यान का निर्माण आज पूरा हो गया हैं। आज महापौर, पूर्व वन विकास अध्यक्ष व भाजपा पार्षदो के अलावा वार्डवासियों द्वारा इसका उदघाटन विधिवत किया गया। लगभग 3 सालो से चल रहे पार्क का निर्माण आज पूरा हो गया है। इस पार्क के निर्माण के लिए विधायक निधि, महापौर निधि व पाषद निधि से अटल उधान मिल सका है। इस उद्यान में अब बच्चो के खेलने व वार्डवासियों के लिए सुबह टहलने के लिए काफी फायदा मिल सकेगा और वार्ड के लोग अपनी सेहत के लिए कारगर भी माना जा रहा है। 

सफिरा साहू, महापौर


देर शाम श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में बने अटल उधान में काफी संख्या में वार्ड की महिलाओं शामिल हुई और संख बजाकर एक दूसरे को बधाई दी. वार्ड में बने पार्क को लेकर वार्ड की महिलाये काफी खुश नजर आई और कहा कि अब उन्हें सेहत को बनाने के लिए बाहर जाना नही पड़ेगा.अब वार्ड में यह सुविधा हो गई हैं. उन्होंने प्रदेश सरकार को धन्यवाद दिया है और कहा कि पूरे शहर का सबसे सुंदर वार्ड श्याम प्रसाद मुखर्जी वार्ड कहलायेगा.

संजय पांडे, पार्षद


इधर वार्ड के पाषद व प्रदेश प्रवक्ता संजय पांडे ने बताया कि वार्ड की मंशा काफी सालो से थी कि वार्ड में एक ऐसा पार्क बने जो लोगो के लिए सुकून देने का काम करेगा लेकिन फंड के अभाव के चलते कार्य काफी दिनों तक लंबित था और आज सभी जनप्रतिनिधियों और वार्ड के सहयोग से वार्ड का सपना पूरा हुआ है. महापौर ने अटल उद्यान बनने को लेकर बताया कि जो सपना वार्ड के लोगो और पार्षद ने लिया था वह पूरा हो गया है. बाकी भी अन्य वार्डो में ऐसा पार्क का निर्माण भी जल्द कराया जाएगा।


 


संबंधित समाचार