होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

गुस्साए भीड़ ने आरोपी के गोदाम और वाहनों में लगाई आग, लोगों ने SDM को भी दौड़ाया, पूर्व मंत्री डहरिया ने सरकार पर किया हमला

गुस्साए भीड़ ने आरोपी के गोदाम और वाहनों में लगाई आग, लोगों ने SDM को भी दौड़ाया, पूर्व मंत्री डहरिया ने सरकार पर किया हमला

सूरजपुर। सूरजपुर कोतवाली थाना में प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या के बाद प्रदेश में माहौल गरमा गया है। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया और गोदाम और गाड़ियों में भी आग लगा दी गई।  

गुस्साए भीड़ ने एसडीएम को दौड़ाया 
भीड़ ने सड़क जाम कर आरोपी की गिरफ़्तारी और कार्रवाई को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। गुस्साए भीड़ को नियंत्रित करने पुलिस बल के साथ पहुंचे एसडीएम जगन्नाथ वर्मा पर भीड़ ने आक्रोश में दौड़ाकर हमला कर दिया। गुस्साए भीड़ को देखते हुए एसडीएम ने भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। 

पूर्व मंत्री डहरिया ने किया सरकार पर हमला 
इस डबल मर्डर के खौफनाक घटना पर पूर्व मंत्री शिवकुमार डहरिया सरकार पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि पहले भी बदमाश उनके घर में घटना कर चुका था। छत्तीसगढ़ में यदि पुलिस सुरक्षित नहीं है तो ऐसे में कानून व्यवस्था की स्थित क्या है यह सोच सकते हैं। जनता ने जनादेश दिया है तो सरकार को उसका सम्मान करना चाहिए। बहुत से अक्षम लोग बैठे हैं, जो निर्णय लेने में सक्षम नहीं है।  कभी सांप्रदायिकता, कभी साहू-सतनामी समाज को लड़ाया जा रहा है। 


संबंधित समाचार