होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

खेल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर: 7 से 17 नवंबर तक ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन, देशभर के खिलाड़ी दिखाएंगे अपना जौहर

खेल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर: 7 से 17 नवंबर तक ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन, देशभर के खिलाड़ी दिखाएंगे अपना जौहर

जगदलपुर: खेल प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर निकल कर आई हैं. जगदलपुर शहर में बने अंतर्राष्ट्रीय स्तर के प्रिय दर्शनीय स्टेडियम में दनादन गोल देखने को मिलेगा. जी हां, आने वाले 7 नवंबर से 17 नवंबर 10 दिनों तक स्व. दादा बोड़ा मांझी की स्मृति में ऑल इंडिया फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें देश भर के राज्यो से एक से एक बढकर फुटबॉल खिलाड़ी अपना जौहर दिखाएंगे.

9 साल बाद फिर से देखने मिलेगा मैच :

वहीं 2015 के बाद अब यह टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. जो 9 साल के बाद इस दनादन खेल को देखने का मौका मिलेगा. वहीं होने वाले खेल को लेकर आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने आज मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि यह फुटबॉल का खेल बस्तर का शान का खेल लगातार हुआ करता था लेकिन कोविड काल के बाद इस खेल में ब्रेक लग गया था. 

आंध्रप्रदेश, कोलाकाता, हावड़ा समेत राज्यों के खिलाड़ी लेंगे हिस्सा:

लेकिन समय समय पर बस्तर के खिलाड़ियों और  संस्था के पदाधिकारियों ने भी चाहा कि खेल को आगे लाना चाहिय इसी उद्देश्य को देखते हुए अखिल भारतीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है और होने वाले खेल में 16 टीमो की सहमती भी मिल चुकी है. जिसमे आंध्रप्रदेश, कोलाकाता, हावड़ा,बिहार,केरला,गोवा महाराष्ट्र के अलावा नारायणपुर और बसतर की टीम शामिल होगी.और शहर के सबसे बड़े प्रिय दर्शनीय स्टेडियम  में दनादन फुटबॉल का आनंद लेंगे.


संबंधित समाचार