होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rain Alert In MP: मध्यप्रदेश के 13 जिलों में अलर्ट जारी, होगी भारी बारिश 

Rain Alert In MP: मध्यप्रदेश के 13 जिलों में अलर्ट जारी, होगी भारी बारिश 

Rain Alert In MP: मध्यप्रदेश में मानसून के चलते प्रदेश के कई जिलों में बारिश का दौर जारी है। बीते दिन दमोह जिले में भारी बाशि हुई। तो वही बीते बुधवार को राजधानी भोपाल में शाम के समय 9.8 इंच तेज बारिश हुई। इसके बाद मौसम विभाग ने प्रदेश के 13 जिलों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। बीते गुरूवार को भी प्रदेश के कई इलाकों में जोरदार बारिश हुई जिसके बाद से मौसम साफ हो गया। प्रदेश के कई जिलों में हुई भारी बारिश के चलते कई शहरों में जलभराव की स्थिति बनी। नदी-नाले, तालाब ओवर फ्लो हो गए। 

इन जिलों में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने प्रदेश के 13 जिलों में भारी बारिश होने की संभावना जताई है। विभाग ने इन जिलों में अलर्ट जारी किया है। जिनमें गुना, अशोकनगर, आगर मालवा, राजगढ़, छतरपुर, पन्ना, सागर, दमोह, शहडोल, मैहर, कटनी, मऊगंज, सीधी शामिल हैं। मौसम विभाग का कहना है कि इन जिलों में अगले 24 घंटे में भारी बारिश हो सकती है। 

इन जिलों में अति बारिश की चेतावनी 

मौसम विभाग ने भारी बारिश के अलावा प्रदेश के कुछ जिलों में अति बारिश होने की भी संभावना जताई है। जिनमें आगर मालवा, गुना, शिवपुरी, भिंड, मुरैना और शिवपुरी जिले शामिल है। इन जिलों में 204.4 मिलीमीटर तक बारिश होने का अनुमान है। 


संबंधित समाचार