होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

आकाश आहूजा ने अपने किरदार को लेकर बताई कई बातें

आकाश आहूजा ने अपने किरदार को लेकर बताई कई बातें

जैसे-जैसे सोनी सब के आगामी शो ‘बादल पे पांव हैं’ का लॉन्च करीब आ रहा है, दर्शक उत्सुकता से बानी के सफर की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो एक मेहनती मध्यमवर्गीय पंजाबी लड़की है, जिसका किरदार अमनदीप सिद्धू निभा रही हैं। महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प से भरी बानी, जीवन में सामने आने वाली दिक्कतों के बावजूद अपने परिवार के जीवन की स्थितियों को बेहतर बनाने के लिए तैयार है और उनके साथ कास्ट में शामिल हो रहे हैं आकाश आहूजा, जो रजत खन्ना की भूमिका निभा रहे हैं।

शो के प्रीमियर से पहले, आकाश आहूजा ने अपने किरदार के पहलुओं, चंडीगढ़ में शूटिंग के अपने अनुभव, निर्माता सरगुन मेहता और रवि दुबे के साथ काम करने के अनुभव आदि के बारे में जानकारी साझा की।

क्या आप हमें बादल पे पांव हैं में अपने किरदार रजत खन्ना के बारे में बता सकते हैं? आपको इस भूमिका में कौन-सी बात अच्छी लगी?

मेरा किरदार रजत एक सीधा-सादा, साधारण पृष्ठभूमि से आने वाला व्यक्ति है और जीवन की सरल खुशियों से संतुष्ट है। रजत एक छोटा-सा व्यवसाय चलाता है, और वह मुख्य रूप से अपने प्रियजनों की खुशी और कल्याण पर ध्यान देता है। उसके और उसके परिवार के पास जो कुछ भी है, उससे वे सभी काफी संतुष्ट हैं। इस भूमिका को लेकर जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई, वह रजत की ईमानदारी और विनम्र स्वभाव को प्रदर्शित करने का अवसर था, जो मध्यवर्गीय आदर्शों और आकांक्षाओं के सार का प्रतिनिधित्व करता है।


संबंधित समाचार