होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Airtel New Recharge Plan : एयरटेल का नया प्लान, अब डेटा खत्म की नो टेंशन

Airtel New Recharge Plan : एयरटेल का नया प्लान, अब डेटा खत्म की नो टेंशन

Airtel New Recharge Plan : एयरटेल टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स के लिए कुछ खास प्लान लेकर आई है। ऐसे यूजर्स जो सबसे ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल करते है। कोरोना काल के दौरान एयरटेल ने वर्क फ्रॉम होम प्लान लॉन्च किया था। जिसमें यूजर्स को डोली ​मिलने वाले डेटा के साथ एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जाता था। कुछ ऐसा ही प्लान अब एयरटेल अपने यूजर्स के लिए लेकर आई है। 

30 दिनों की वैलिडिटी ऑफर

एयरटेल लिमिटेड 161, 181 और 361 रूपए की कीमत के प्लान लेकर आई है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि सभी प्लान में यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी भी मिलेगी। कंपनी के ये प्लान किफायती के साथ-साथ प्लान की अधिक वैधता और भरपूर इंटरनेट के साथ मिल रहा है। 

प्लान 161 रूपए 

एयरटेल कंपनी का 161 रूपए वाला प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान को रिचार्ज करने पर 12GB डेटा मिलता है। सबसे खास बात यह है कि इस प्लान में डेटा खर्च करने की लिमिट नहीं है। 

प्लान 181 रुपये 

एयरटेल कंपनी का 181 रूपए वाले प्लान में यूजर्स को 30 दिनों की वैधता मिलेगी। साथ ही यूजर्स को प्लान में 15 जीवी डेटा मिलेगा और इस प्लान में डेटा खर्च करने की लिमिट नहीं रहेगी। 

प्लान 361 रुपये

एयरटेल कंपनी का तीसरा और खास प्लान 361 रूपये वाला है। इस प्लान में यूजर्स को 30 दिनों की वैधता मिलेगी। यूजर्स को कुल इस 50GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में भी डेटा खर्च करने की लिमिट नहीं होगी। साथ ही कंपनी का 211 रूपये वाले प्लान में यूजर्स को डेली 1 जीवी डेटा दिया जाता हैं। इस प्लान में यूजर्स को 30 जीवी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 30 दिन रहेगी। लेकिन इसमें डेटा खर्च करने की लिमिट रहेगी।


संबंधित समाचार