होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

धर्मांतरण की बात को लेकर विवाद के बाद हिन्दू संगठनों को गाली गलौच और चाकूबाजी, बजरंग दल और विहिप ने की कार्रवाई की मांग

धर्मांतरण की बात को लेकर विवाद के बाद हिन्दू संगठनों को गाली गलौच और चाकूबाजी, बजरंग दल और विहिप ने की कार्रवाई की मांग

रिपोर्टर - संजय यादव 
लोकेशन - कवर्धा।
कबीरधाम जिले में चाकूबाजी, लूट और हत्या जैसे बड़ी घटनाएं आम बात हो गई है। बोड़ला थाना क्षेत्र के देवसरा गांव में एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके से आरोपी फरार हो गया। जब पीड़ित की सुनवाई थाने में नही हुई थी तो एसपी ऑफिस पहुँचकर आरोपी दीपराज परस्ते के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई वही एडिशन एसपी पुष्पेंद्र सिंह बघेल ने पीड़ित को कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। 

हिन्दू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी 

दरअसल पीड़ित नितेश यादव दशहरा मनाने को लेकर आरोपी दीपराज को फोन कर बुलाया। जिसके बाद धर्मांतरण की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। पीड़ित के बाइक में हिन्दू लिखा हुआ था और हिन्दू धर्म का प्रचार करता है। इस कारण से दीपराज परस्ते ने पहले तो युवक को धर्म परिवर्तन करने की बात कही गई और हिन्दू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी के साथ ही जीतने भी हिन्दू संगठन बजरंग दल, विहिप और आरएसएस जैसे संस्थाओं से जुड़े लोगों को गाली गलौच किया गया। 

रिपोर्ट नहीं लिखने का लगाया आरोप 

इसके बाद पीड़ित नितेश यादव ने इसका विरोध किया तो उसके ऊपर चाकू से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया गया जिसके बाद युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित लहूलुहान स्थिति में थाना पहुँचे जहां थाना प्रभारी द्वारा रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया, हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नितेश यादव, पीड़ित 

पुष्पेंद्र सिंह बघेल, ASP कवर्धा

 


संबंधित समाचार