होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

गौ तस्करी का मामले आरक्षक पर हुई कार्रवाई, आरोपियों को सूचना देने पर किया गिरफ्तार  

गौ तस्करी का मामले आरक्षक पर हुई कार्रवाई, आरोपियों को सूचना देने पर किया गिरफ्तार  

दुर्ग : प्रदेश के दुर्ग जिला स्थित पाटन क्षेत्र में इस बीच गौ तस्करी का मामला सामने आया है. जहां पर पुलिस विभाग ने अपने ही सिपाही पर कार्रवाई की गई है. बतादें कि ये पूरा मामला बीते दिनों 10 सितंबर की जब पुलिस की टीम ने गौ तस्करी की सूचना मिलते ही दुर्ग के एक फॉर्म हाउस में रेड मारी थी. लेकिन आरक्षक डिलेश्वर पठारे ने अपने विभाग की टीम के पहुंचने से पहले ही गौ तस्करों को रेड की सूचना दे दिया था. जिससे आरोपी तस्कर मौके से फरार हो गए थे.  

जिस पर एक्सन लेते हुए गौ तस्करी के मामले में वरिष्ठ अधिकारियों ने सिपाही डिलेश्वर पठारे के खिलाफ केस दर्ज किया और उसे जेल भेजा दिया गया है. बतादें कि इस मवेशी तस्करी केस में फार्म हाउस में पकड़ाए गए मुख्य आरोपी संजय गिरी गोस्वामी बताय जा रही है. जिसने अपने फार्म हाउस में बेजुबान जानवरों को ट्रक में भरकर कत्लखाना भेजने की तैयारी कर रहे थे. 

ऐसे में इस केस की जांच के दौरान पता चला की पाटन थाना क्षेत्र में पदस्थ आरक्षक डिलेश्वर पठारे की आरोपी संजय गिरी गोस्वामी के साथ सांठगांठ थी. इस मामले में उच्च अधिकारियों के द्वारा दिए गए निर्देश पर आरक्षक डिलेश्वर पठारे को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया है. इसके साथ ही इस मामले में फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.   


 


संबंधित समाचार