होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पुलिस ने भेष बदलकर की आरोपी की तलाश : 50 लाख के गहने के साथ एक चोर गिरफ्तार....

पुलिस ने भेष बदलकर की आरोपी की तलाश : 50 लाख के गहने के साथ एक चोर गिरफ्तार....

भिलाई। प्रदेश के दुर्ग भिलाई जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दरअसल इस चोर को पकड़ने के लिए दुर्ग पुलिस ने मध्यप्रदेश के इंदौर में 4 महीने तक भेष बदलकर रह यहां पर रहे थे. इस दौरान मकान किराए में लेने के बहाने से पुलिस इस आरोपी के घर पहुंची थी. लेकर इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस यहां से फरार हो गया. वहीं  इस बीच सोना खरीदार के मिडिएटर को पुलिस की टीम के हत्थे चड़ गई. बता दें कि, इससे पहले पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.

लाखों रुपए की डकैती: 

जानकारी के मुताबिक कुछ चोरों ने 60 लाख से ज्यादा की डकैती थी. जिसके बाद इन चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा NSPCL कॉलोनी में हुआ था. इस मामले में एसपी जितेंद्र शुक्ला में जानकारी देते हुए बताया कि, इन आरोपियों ने पिछले 7-8 जून की रात को NSPCL कॉलोनी में चोरी की थी. इसके साथ ही इस चोरों ने अंजोरा चौकी  के रसमड़ा निवासी दिलीप टिंबर के घर में भी डाका डाला था. 

एसआईटी गठन ने की जांच: 

इसके बाद  एसपी ने एसआईटी का गठन कर मामले की जांच में जुट गई. तब इस बात का खुलासा हुआ कि एक ही गिरोह ने इन दोनों वारदात में अंजाम दिया है. बतादें कि ये चोर मध्यप्रदेश के धार जिले का निवासी है. वहीं पुलिस ने इसके बाद एक टीम को कैंप के लिए मध्यप्रदेश भेजा दिया. जहां पर एक गिरोह के खिलाफ सुराग मिला. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश की और 50 लाख के सोने-चांदी के आभूषण के साथ इस एक गिरोह को पकड़ लिया है. और इसमें से एक फरार आरोपी की तलाश का रही है.  


 


संबंधित समाचार