होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

टॉयलेट के लिए गई महिला को फुफकारता दिखा कोबरा, सांप को देख महिला के उड़े होश, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ 

टॉयलेट के लिए गई महिला को फुफकारता दिखा कोबरा, सांप को देख महिला के उड़े होश, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ 

पेंड्रा। Woman saw a cobra in the toilet : पेंड्रा के अमरपुर में देर रात एक महिला ऐसी मुसीबत में फंसी कि जान पर बन आई। वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि, भगवान ऐसी मुसीबत में किसी को ना फंसाए। दरअसल छत्तीसगढ़ के पेंड्रा जिले के अमरपुर गांव में जब एक महिला अपने ही घर के टॉयलेट गई तो उसके होश उड़ गए। उसे टॉयलेट के अंदर एक बड़ा कोबरा सांप फन फैलाए बैठा हुआ दिखा। मामला अमरपुर गांव के रहने वाले लल्लू गुप्ता के घर की है। घर की एक महिला अपने घर के शौचालय में गई हुई थी। 


दरवाजे के पास कोबरा देख महिला के उड़े होश 

जैसे ही महिला शौचालय के दरवाजा को खोलकर अंदर गई, दरवाजे के बगल से उसे फुफकारने की आवाज सुनाई दी। जैसे ही महिला ने सामने दरवाजे की ओर देखा तो दरवाजे के बगल में एक इंडियन कोबरा फन फैलाए खड़ा था। सांप को देखकर महिला चीख पड़ी और शौचालय के अंदर ही सांप के सामने फंस गई।

कड़ी मशक्कत के बाद सर्पमित्र ने पकड़ा

महिला की चीख पुकार सुनकर परिवार के बाकी सदस्य वहां पहुंच गए। हालात को समझने के बाद सांपों का रेस्क्यू करने वाले सर्पमित्र द्वारिका कोल को बुलाया गया। सर्पमित्र द्वारिका कोल के पहुंचने पर 10 मिनट की कड़ी मशक्त के बाद सांप को रेस्क्यू किया गया। तब जाकर घर के सदस्यों ने राहत की सांस ली। उल्लेखनीय है कि, बरसात के मौसम में छततीसगढ़ के ग्रामीण क्षेत्रों में सांपों का घरों में निकलना आम बात है।
 


संबंधित समाचार