होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHOPAL NEWS: 5 साल की मासूम का हत्यारा और दोषी परिवार ह्यूमन ट्रैफिकिंग में शामिल, पुलिस ने किया खुलासा, सांसद आलोक शर्मा ने दी आर्थिक मदद

BHOPAL NEWS: 5 साल की मासूम का हत्यारा और दोषी परिवार ह्यूमन ट्रैफिकिंग में शामिल, पुलिस ने किया खुलासा, सांसद आलोक शर्मा ने दी आर्थिक मदद

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 5 साल की बच्ची की हत्या और रेप के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी और दोषी परिवार का ह्यूमन ट्रैफिकिंग कनेक्शन है। इतना ही नहीं आरोपी की बहन का कॉल गर्ल कनेक्शन भी सामने आया है। मोबाइल में कई लड़कियों की तस्वीर और ट्रैफिकिंग से जुड़ी कई जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि बच्ची को बेचने के इरादे से किडनैप किया गया था। लेकिन आरोपी  द्वारा रेप करने के चलते उसे मौत के घाट उतारा गया। 

बहन और मां के कहने पर बॉडी को पानी की टंकी में डाला 

इसके साथ ही पुलिस ने घटना को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि शाहजहांनाबाद क्षेत्र में 5 साल की मासूम की हत्या कर आरोपी ने शव को पहले शव को पलंग के नीचे छुपा रखा था। इसके बाद  बहन और मां के कहने पर बॉडी को पानी की टंकी में डाला । इतना ही नहीं बदबू छुपाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाएं थे। ताकि पुलिस को शक न हो। घर में फिनायल, परफ्यूम, बॉडी स्प्रे का भी छिड़काव किया गया था। 

शव को छत पर फेंकने की थी कोशिश 

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी और उसका परिवार अपराधिक प्रवृत्ति का है। उन्होंने शव को छत पर फेंकने की बार-बार कोशिश की। लेकिन पुलिस की निगरानी समेत ड्रोन से तफ्तीश होने के चलते घर में ही छुपाना पड़ा था शव। आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, चोरी, मारपीट सहित 6 मामले दर्ज है। आरोपी के खिलाफ पहले की जा चुकी है प्रतिबंधात्मक कार्यवाही। 

आलोक शर्मा पीड़ित परिवार को देंगे 5 लाख की आर्थिक सहायता 

राजधानी के शाहजहांनाबाद क्षेत्र में 5 साल की मासूम से दुष्कर्म और हत्या के मामले ने देश को हिला कर रख दिया है। प्रदेश की जनता आरोपी के लिए फांसी की मांग रही है। तो वही दूसरी  तरफ भोपाल सांसद आलोक शर्मा ने पीड़ित परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता देने का फैसला लिया है। सांसद आलोक शर्मा आज पीड़ित परिवार से मुलाकात कर राशि सौपेंगे। साथ ही शर्मा ने पत्र लिख सरकार से भी मदद करने की मांग की है। 
 


संबंधित समाचार