होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

INDORE NEWS: युग पुरुष आश्रम के बाद फ़िज़िकल एकेडमी के 5 बच्चे हुए फूड पाॅयजनिंग का शिकार, खाद्य विभाग की पड़ताल शुरू

INDORE NEWS: युग पुरुष आश्रम के बाद फ़िज़िकल एकेडमी के 5 बच्चे हुए फूड पाॅयजनिंग का शिकार, खाद्य विभाग की पड़ताल शुरू

इंदौर : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से लगातार फ़ूड पाइजनिग के मामले सामने आ रहे है। हाल ही में ताजा मामला नवलखा इलाक़े की फ़िज़िकल एकेडमी से सामने आया है। जहां खिचड़ी खाने के बाद 4 से ज्यादा बच्चों की तबियत ख़राब हो गई।  जिन्हे तुरंत इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। इधर, सूचना पर खाद्य विभाग के अफसरों भी जांच के लिए एकेडमी पहुंचे। 

जल्दी ही बच्चों को डिस्चार्ज किया जाएगा

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात फ़िज़िकल एकेडमी के स्टूडेंट्स को खाने में खिचड़ी दी गई थी। जिसके खाने के बाद पहले छात्रों को उल्टियां शुरू हुई, फिर दस्त की समस्या शुरू हो गई। इसके बाद लगातार छात्रों की हालत बिगड़ती चली गई, जिसके बाद सभी को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती करवाया गया। डाक्टरों का कहना है कि उनकी हालत खतर से बाहर है और जल्दी ही उन्हेेें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

खाद्य विभाग के अफसरों ने जांच की शुरू 

फूड पाॅयजिनिंग की जानकारी मिलने के बाद खाद्य विभाग के अफसरों ने भी जांच शुरू कर दी है। मेस के सेंपल भी लिए जा रहे है। जिन्हे जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जाएगा। एकेडमी मेें अन्य स्टूडेंट भी रहते है। उनके भी स्वास्थ्य का जायजा लिया जा रहा है। बता दें कि बीते दिन यानि की मंगलवार को युग पुरुष शाम के पांच बच्चों की फूड पाॅयजिनिंग की वजह से मौत हो गई थी। 
 


संबंधित समाचार