होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

ACCIDENTS NEWS OF MP; MP में एक बार फिर खून से लाल हुई सड़क, अलग अलग हादसे में 3 लोगों की मौत, जांच जारी

ACCIDENTS NEWS OF MP; MP में एक बार फिर खून से लाल हुई सड़क, अलग अलग हादसे में 3 लोगों की मौत, जांच जारी

जबलपुर : मध्य प्रदेश हादसों का प्रदेश बनता जा रहा है। आए दिन हो रहे सड़क हादसों में लगातार लोगों की मौत हो रही है। ऐसे ही भीषण सड़क हादसे की खबर जबलपुर और अशोकनगर से सामने आ रही है। जहां एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई, जिसमे एक लड़की भी शामिल है। पहली घटना जबलपुर की है। जहां दो बाइकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत के चलते 2 लोगों की मौत हो गई, तो वही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। 

अधारताल थाना क्षेत्र के करौंदा बायपास की घटना 

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना अधारताल थाना क्षेत्र के करौंदा बायपास की है. जहां आज गुरुवार को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार 38 वर्षीय दीपक राजपूत और 50 वर्षीय चंद्रभान प्रधान की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि अन्य 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर, राहगीरों की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज जारी है. पुलिस ने मृतकों के शवाें को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। 

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा 

तो वही दूसरी घटना अशोकनगर में हुई। जहां भाई के साथ कोचिंग जा रही छात्रा की ट्रैक्टर ट्रॉली के पहिए की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई। तो वही छात्रा का भाई हादसे में घायल हो गए।  जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। घटना देहात थाना क्षेत्र की बाईपास की है। पुलिस ने मृतक छात्रा की पहचान संजना भोंसले उम्र 18 साल के रूप में की है। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


संबंधित समाचार