होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

UMARIYA NEWS: छात्रावास में बच्चों को परोसा गया छिपकली वाला खाना, बिगड़ी 24 बच्चो की तबियत, मचा हड़कप

UMARIYA NEWS: छात्रावास में बच्चों को परोसा गया छिपकली वाला खाना, बिगड़ी 24 बच्चो की तबियत, मचा हड़कप

उमरिया ! मध्य प्रदेश के उमरिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां छात्रावास में दूषित भोजन और पानी का सेवन करने के चलते 24 बच्चों की तबियत ख़राब हो गई। बच्चों की जब एक एक कर हालत ख़राब होने लगी तो आनन फानन में छात्रावास के वार्डन ने लोगों की मदद से सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां सभी का इलाज जारी है। 

बच्चों से मिलने पहुंची खाद्य सुरक्षा अधिकारी मंजू वर्मा 

इधर, मामले को लकर हॉस्टल वार्डन का कहना है कि खाना खाने के बाद सभी बच्चों को पेट दर्द, उलटी और सास लेने में तकलीफ होने लगी। तो वही कुछ बच्चे बेहोश भी हो गए। जिन्हे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फ़िलहाल बच्चों की हालत ठीक बताई जा रही है। वही सूचना पर मौके पर पहुंची जिले की खाद्य सुरक्षा अधिकारी मंजू वर्मा ने हलात का जायजा लिया और छात्रावास की जांच की। 

चावल में गिरा था छिपकली

बच्चों की स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉ केसी सोनी ने बताया कि सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं, बच्चे पेट दर्द, साँस लेने में दिक्कत और घबराहट से पीड़ित थे लेकिन अभी सब सुरक्षित हैं । डॉक्टर ने  कहा कि उन्हें वार्डन ने बताया कि आज सुबह जो खाना दिया गया था उसमें चावल में छिपकली गिर गई थी जो तत्काल बर्तन से बाहर निकल गई थी उसके बाद ये घटना हुई है। वही जब मीडिया कर्मी ने हॉस्टल वार्डन से चिपकली वाला सवाल किया तो वार्डन ने सवाल टाल दिया। 


संबंधित समाचार